रुद्रपुर: सीपीयू ने ऐसे लौटाई बेचैन व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान

रुद्रपुर । आमतौर पर सीपीयू अपनी कार्यशैली को लेकर चर्चित रहती है, मगर आज कुछ ऐसा हुआ कि एक व्यक्ति के चेहरे पर सीपीयू की ईमानदारी की वजह से मुस्कान लौट आई। चेहरे पर खुशी के भाव लिए वह व्यक्ति आभार प्रकट करके अपने घर लौटा। हुआ यह कि बगवाड़ा निवासी हरप्रीत सिंह इंदिरा चौक
 | 
रुद्रपुर: सीपीयू ने ऐसे लौटाई बेचैन व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान

रुद्रपुर । आमतौर पर सीपीयू अपनी कार्यशैली को लेकर चर्चित रहती है, मगर आज कुछ ऐसा हुआ कि एक व्यक्ति के चेहरे पर सीपीयू की ईमानदारी की वजह से मुस्कान लौट आई। चेहरे पर खुशी के भाव लिए वह व्यक्ति आभार प्रकट करके अपने घर लौटा।

हुआ यह कि बगवाड़ा निवासी हरप्रीत सिंह इंदिरा चौक पर बेचैन अवस्था में घूम रहा था। उसकी नजरें इधर-उधर कुछ तलाश कर रहीं थी। सीपीयू के उप निरीक्षक सतपाल सिंह पटवाल व कांस्टेबल मानवेंद्र सिंह ने उसकी बेचैनी को भांप लिया और उसे बुला कर पूछताछ की। हरप्रीत सिंह ने बताया कि उसका कीमती मोबाइल कहीं गिर गया है।

सीपीयू कर्मियों ने पहचान आदि पूछ कर एक मोबाइल दिखाया, जो हरप्रीत का ही था। दरअसल उपनिरीक्षक व कांस्टेबल नगर निगम से इंदिरा चौक की ओर जा रहे थे तभी उन्हे इंदिरा चौक के समीप मजार के पास एक सैमसंग मोबाइल गिरा हुआ मिला। आसपास लोगों से जानकारी लेने के बाद मोबाइल फोन के मालिक का पता नहीं चल पाया। वह फोन के मालिक को ही तलाश कर रहे थे। पूरी पड़ताल के बाद सीपीयू कर्मियों द्वारा उक्त व्यक्ति का मोबाइल उसे लौटा दिया। उक्त व्यक्ति मोबाइल पाकर सीपीयू की कार्यशैली से बहुत अधिक प्रसन्न हुआ एवं सीपीयू कर्मियों का धन्यवाद ज्ञापित करके घर को लौट गया।