रुद्रपुर: सीएम की सौगातों से महकेगा ऊधमसिंह नगर: ललित

रुद्रपुर। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी एवं पूर्व पार्षद ललित मिगलानी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत एवं सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत द्वारा रुद्रपुर में किसानों को बिना ब्याज ऋण देने की योजना सहित कई बड़ी योजनाओं की सौगात देने पर उनका जिले भर के कार्यकर्ताओं की तरफ से आभार व्यक्त किया है। मीडिया को जारी
 | 
रुद्रपुर: सीएम की सौगातों से महकेगा ऊधमसिंह नगर: ललित

रुद्रपुर। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी एवं पूर्व पार्षद ललित मिगलानी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत एवं सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत द्वारा रुद्रपुर में किसानों को बिना ब्याज ऋण देने की योजना सहित कई बड़ी योजनाओं की सौगात देने पर उनका जिले भर के कार्यकर्ताओं की तरफ से आभार व्यक्त किया है।

मीडिया को जारी बयान में मिगलानी ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की सच्ची हितैषी है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दीनदयाल उपाध्याय किसान कल्याण योजना का शुभारंभ करके एक बार फिर यह साबित किया है कि किसानों के हित भाजपा सरकार में ही सुरक्षित हैं। त्रिवेंद्र सरकार ने किसानों को तीन लाख रुपए तक ब्याज मुक्त ऋण की योजना देकर बड़ी सौगात दी है । इससे किसानों को बड़ी राहत मिलेगी । भाजपा सरकार किसानों की आय दोगुनी करने के लिए प्रतिबद्ध है इसी के तहत किसानों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है। किसानों को ब्याज मुक्त ऋण देने के साथ-साथ उन्हें कृषि उपकरणों पर 90% सब्सिडी देने की व्यवस्था की है इसके साथ ही प्रदेश में पहली बार गन्ना किसानों का 100 प्रतिशत भुगतान और धान खरीद का भुगतान एक सप्ताह में करना सरकार की बड़ी उपलब्धि है ।

श्री मिगलानी ने कहा कि रुद्रपुर में मुख्यमंत्री ने हाईटेक बस अड्डा के साथ ही ट्रांसपोर्ट नगर, मंडी ,पेयजल अमृत योजना सहित 43 जन कल्याणकारी विकास योजनाओं की सौगात देकर जनपद को विकास के शिखर पर ले जाने की नींव रखी है । विकास की ये योजनाएं रुद्रपुर को विकास के मॉडल के रूप में स्थापित करेगी । भाजपा नेता में मिगलानी ने कहा जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करने वाले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के जनकल्याणकारी फैसलों का लाभ आज पूरे प्रदेश को मिल रहा है । लॉकडाउन के बावजूद प्रदेश विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर हो रहा है । पूरे प्रदेश में विकास की नई नई योजनाएं धरातल पर उतारी जा रही हैं । यह सब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की मजबूत इच्छाशक्ति और उनकी विकास पर और पारदर्शी सोच की वजह से ही संभव हो रहा है। आज लॉकडाउन के बाद प्रभावित हुए किसानों व्यापारियों बेरोजगारों सहित गरीब जरूरतमंदों को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने की दिशा में त्रिवेंद्र सरकार प्रभावी कदम उठा रही है । मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के अंतर्गत प्रवासियों के साथ ही राज्य के अन्य बेरोजगारों को भी रोजगार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें – अन्तर्राष्ट्रीय सीमा के पास मिली संदिग्ध सुरंग, नगरोटा के आतंकियों का इसी सुरंग से आने का संदेह गहराया

भाजपा नेता मिगलानी ने कहा कि आज भाजपा सरकार के विकास कार्यों को देखकर विपक्ष बौखला गया है और मुद्दा विहीन हो गया है जनता में भाजपा की पकड़ मजबूत होती देख विपक्ष आए दिन अनर्गल बयानबाजी करके जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है। जनता अच्छी तरह समझ चुकी है कि भाजपा सरकार ही प्रदेश को आर्थिक दृष्टि से मजबूत बना सकती है। विकास कार्यों के दम पर भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जाएगी।