रुद्रपुर: सड़क किनारे जंगल में लटका मिला यूपी के युवक का शव, हत्या की आशंका

रुद्रपुर । किच्छा-हल्द्वानी मार्ग पर एक पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ मिला है । पुलिस की जांच से पता लगा है कि मृतक मूल रूप से यूपी के शाहजहांपुर जिले का निवासी है और रुद्रपुर में किराए पर रह कर सिडकुल की एक फैक्ट्री में नौकरी करता था । युवक की हत्या
 | 
रुद्रपुर: सड़क किनारे जंगल में लटका मिला यूपी के युवक का शव,  हत्या की आशंका

रुद्रपुर । किच्छा-हल्द्वानी मार्ग पर एक पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ मिला है । पुलिस की जांच से पता लगा है कि मृतक मूल रूप से यूपी के शाहजहांपुर जिले का निवासी है और रुद्रपुर में किराए पर रह कर सिडकुल की एक फैक्ट्री में नौकरी करता था । युवक की हत्या की गई है अथवा उसने सुसाइड किया है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है ।
सोमवार को किच्छा हल्द्वानी मार्ग पर किच्छा से तीन किलोमीटर दूर एक पेड़ पर 24 वर्षीय युवक का शव गमछे से लटका मिला । लाश लटकती देख कर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई और खबर पुलिस तक पहुंच गई । पुलिस ने शव को उतार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । जांच में पता चला कि मृतक का नाम अरुण कुमार है, जो शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र के ग्राम चत्यरा का रहने वाला है और यहाँ ट्रांजिट कैंप में किराए पर रहते कर एक प्लाईवुड फैक्ट्री में नौकरी करता था । पुलिस मामले की जांच कर रही है । सवाल यह है कि यदि अरुण ने आत्महत्या की है तो वह रुद्रपुर से जंगल में क्यों गया? इस आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है कि किसी ने उसकी हत्या करके शव को लटकाया हो। हालांकि मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं ।