रुद्रपुर – शोषण के खिलाफ अभिभावकों ने आंखों पर पट्टी बांध कर किया प्रदर्शन

रुद्रपुर । लाक डाउन की वजह से बंद स्कूलों द्वारा फीस मांगने के विरोध में अभिभावकों ने मंगलवार को आंखों पर पट्टी बांध कर इंदिरा चौक पर प्रदर्शन किया । उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन भेज कर अभिभावकों को शोषण से मुक्ति दिलाने की मांग की । अभिभावकों का कहना है कि पब्लिक स्कूलों का प्रबंधन
 | 
रुद्रपुर – शोषण के खिलाफ अभिभावकों ने आंखों पर पट्टी बांध कर किया प्रदर्शन

रुद्रपुर । लाक डाउन की वजह से बंद स्कूलों द्वारा फीस मांगने के विरोध में अभिभावकों ने मंगलवार को आंखों पर पट्टी बांध कर इंदिरा चौक पर प्रदर्शन किया । उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन भेज कर अभिभावकों को शोषण से मुक्ति दिलाने की मांग की ।
अभिभावकों का कहना है कि पब्लिक स्कूलों का प्रबंधन लाक डाउन की अवधि में स्कूल बंद होने के समय की फीस मांग रहे हैं । उनका कहना है कि मुख्य शिक्षा अधिकारी के स्पष्ट आदेश हैं कि जिन स्कूलों ने आन लाइन पढाई कराई है सिर्फ वे ही टयूशन फीस ले सकते हैं, लेकिन स्कूल पूरी फीस जमा करने का दबाव बना रहे हैं । अपने आरोप के समर्थन में उन्होंने साक्ष्य भी प्रस्तुत किये हैं । अभिभावकों ने स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लगाने की मांग की है । साथ ही सड़कों पर उतर कर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है। प्रदर्शन करने वालों में तेजिंदर सिंह विर्क, सी पी शर्मा, संदीप चीमा, प्रमोद शर्मा, हिमांशु शुक्ला, सर्व जीत सिंह, अमित राठौर, नाजिम, बलविंदर सिंह आदि शामिल थे ।