रुद्रपुर: शूटर बुलाकर फायरिंग कराने वाला चोर भी निकला, जानिए क्या था पूरा मामला

रुद्रपुर। गल्ला मंडी में गुरुनानक टायर्स पर फायरिंग व लाॅरेंस विश्नोई के नाम से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से मिली मोटरसाइकिल चोरी की निकली। यहां बता दें कि घटना की पृष्ठभूमि में गुरुनानक टायर्स के स्वामी द्वारा किया जा ब्याज का
 | 
रुद्रपुर: शूटर बुलाकर फायरिंग कराने वाला चोर भी निकला, जानिए क्या था पूरा मामला

रुद्रपुर। गल्ला मंडी में गुरुनानक टायर्स पर फायरिंग व लाॅरेंस विश्नोई के नाम से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से मिली मोटरसाइकिल चोरी की निकली।

यहां बता दें कि घटना की पृष्ठभूमि में गुरुनानक टायर्स के स्वामी द्वारा किया जा ब्याज का कारोबार सामने आया था। जिसमें स्थानीय लोगों के मकान तक छिन गए थे। जिस मोबाइल नंबर से कॉल आई थी, वह नंबर विदेश में चल रहा है।

गौरतलब है कि 29 दिसंबर की शाम को गल्ला मंडी में गुरुनानक टायर्स पर अज्ञात युवकों ने फायरिंग की थी। बाद में दुकान स्वामी निरमनजीत सिंह को फोन करके एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। इस मामले में पुलिस ने जसवीर सिंह उर्फ जस्सी निवासी अर्जुनपुर तथा गौरव उर्फ गोलू निवासी घासमंडी रुद्रपुर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरव ने शूटरों को अपने ओमैक्स स्थित फ्लेट में रुकवाया था और जसवीर ने अपनी गाड़ी से घटनास्थल व भागने का रास्ता दिखाया था। दो दिन पूर्व पुलिस ने सहजदीप उर्फ गुल्लू को गिरफ्तार कर लिया था।
सोमवार को पुलिस ने मनप्रीत उर्फ गोपी पुत्र मलकीत निवासी बहेड़ी को गिरफ्तार किया। उसने घटना की योजना बनाई थी। पुलिस को उसके पास से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई, जो चोरी की निकली। मनप्रीत घटना के बाद मुंबई भाग गया था। दहशत फैलाने के लिए शूटर भी उसी ने बुलाए थे। पुलिस अभी उन शूटरों की तलाश कर रही है, जिन्होंने फायरिंग की थी।