रुद्रपुर: रोहेला ने संभाला यह दायित्व, बधाई देने वालों का तांता

रुद्रपुर। योजना आयोग उत्तराखण्ड सरकार के उपाध्यक्ष दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री विनय रोहेला ने आज देहरादून में विधिवत कार्यभार ग्रहण कर लिया। अपर मुख्य सचिव मनीषा पंवार ने उन्हें पदभार ग्रहण कराया। इस दौरान विनय रोहेला का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। ऊधमसिंह नगर के जसपुर निवासी रोहेला को बधाई देने वालों का तांता
 | 
रुद्रपुर: रोहेला ने संभाला यह दायित्व, बधाई देने वालों का तांता

रुद्रपुर। योजना आयोग उत्तराखण्ड सरकार के उपाध्यक्ष दर्जा प्राप्त कैबिनेट मंत्री विनय रोहेला ने आज देहरादून में विधिवत कार्यभार ग्रहण कर लिया। अपर मुख्य सचिव मनीषा पंवार ने उन्हें पदभार ग्रहण कराया। इस दौरान विनय रोहेला का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। ऊधमसिंह नगर के जसपुर निवासी रोहेला को बधाई देने वालों का तांता लग गया।

इस दौरान योजना आयोग के नवनियुक्त उपाध्यक्ष विनय रोहेला ने हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गयी है उसका निर्वहन वह पूरी निष्ठा से करेंगे। उन्होंने कहा कि यह जिम्मेदारी उनके लिए महज एक पद नहीं बल्कि एक चुनौती है। इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निर्वहन करेंगे। उनका प्रयास रहेगा कि आयोग के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को विकास योजनाओं का लाभ मिले। विकास की किरण हर व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए वह प्रयासरत रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि आयोग के माध्यम से जनहित के लिए जो भी योजनाएं संभव हैं उन्हें धरातल पर उतारा जायेगा। सरकार और संगठन के साथ पूरा सामंजस्य बनाने के साथ ही कार्यकर्ताओं की भावनाओं का भी पूरा सम्मान किया जायेगा।

श्री रोहेला ने कहा कि योजना आयोग के उपाध्यक्ष के रूप में उनका यह पहला अनुभव है। वह पूरी सामर्थ्य और ऊर्जा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे और योजना आयोग का अधिक से अधिक लाभ जनता को पहुंचाने का प्रयास करेंगे।
श्री रोहेला ने कहा त्रिवेंद्र रावत सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत सबका साथ सबका विकास के लक्ष्य पर काम करते हुए जीरो टाॅलरेंस को ध्येय मानकर प्रदेश को विकास की ऊंचाईयों पर ले जा रहे हैं। मुख्यमंत्री रावत के नेतृत्व में उत्तराखण्ड में पारदर्शी सरकार चल रही है। उनका भी यही प्रयास रहेगा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करें।