रुद्रपुर: मोहब्बत के लिए पति का करा दिया कत्ल, फंसाया तो देवर को था, फंस गई खुद

रुद्रपुर। भदईपुरा में एक महिला ने अपनी मोहब्बत को अंजाम देने के लिए प्रेमी व उसके दोस्तों की मदद से पति की हत्या करा कर अपने देवर व अन्य रिश्तेदारों के नाम रिपोर्ट दर्ज करा दी। बड़ी चालाकी से हत्याकांड को अंजाम दिया गया, मगर पुलिस ने पूरी साजिश का खुलासा करते हुए मृतक की
 | 
रुद्रपुर: मोहब्बत के लिए पति का करा दिया कत्ल, फंसाया तो देवर को था, फंस गई खुद

रुद्रपुर। भदईपुरा में एक महिला ने अपनी मोहब्बत को अंजाम देने के लिए प्रेमी व उसके दोस्तों की मदद से पति की हत्या करा कर अपने देवर व अन्य रिश्तेदारों के नाम रिपोर्ट दर्ज करा दी। बड़ी चालाकी से हत्याकांड को अंजाम दिया गया, मगर पुलिस ने पूरी साजिश का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस भी बरामद कर लिया।

कोतवाली में एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक मार्च को भदईपुरा निवासी निशा यादव ने पुलिस को बताया कि उसके पति रिंकू यादव की उसके रिश्तेदारों ने ही गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उन्होंने एसपी क्राइम ममता बोरा के नेतृत्व में पुलिस और एसओजी की टीम गठित की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी निशा का भदईपुरा निवासी अभिषेक यादव से प्रेम प्रसंग था। दोनों को 28 अक्टूबर को रिंकू नेआपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था, जिसके बाद से रिंकू ने अपनी पत्नी पर प्रतिबंध लगा दिया था। निशा ने पुलिस को बताया था कि वह घटना के समय अपनी बहन के यहां हल्द्वानी थी । जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसकी भूमिका संदिग्ध पाई गई । अभिषेक और निशा को संदेह के आधार पर जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो दोनों ने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने आकाश उर्फ बांडा को बीस हजार रुपये व तमंचा देकर रिंकू की हत्या की सुपारी दी थी ।पुलिस ने आकाश को भी गिरफ्तार कर लिया तो पता चला कि इस मामले में आकाश यादव उर्फ इक्का, हरिओम और साहिल पुत्र रहमान भूत बंगले का रहने वाला भी शामिल था। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । घटना में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा बरामद कर लिया। एसएसपी ने मामले का खुलासा करने पर पुलिस व एसओजी टीम को ढाई हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है ।