रुद्रपुर: मेयर क्यों बोले एक रुपया नहीं लेता हूँ, पहले वाले से कंपेयर मत करना, वरना कर दूंगा ब्लेक लिस्टेड

रुद्रपुर। महानगर के ट्रांजिट कैंप इलाके में चल रहे नाला निर्माण का निरीक्षण करने पहुंचे मेयर रामपाल सिंह खराब गुणवत्ता को देख कर इस कदर आक्रोशित हुए कि उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि वे एक रुपया नहीं लेते हैं । पहले वालों से कंपेयर मत करना । फ्री में काम नहीं करा रहे हैं । गुणवत्ता
 | 
रुद्रपुर:  मेयर क्यों बोले एक रुपया नहीं लेता हूँ, पहले वाले से कंपेयर मत करना, वरना कर दूंगा ब्लेक लिस्टेड

रुद्रपुर। महानगर के ट्रांजिट कैंप इलाके में चल रहे नाला निर्माण का निरीक्षण करने पहुंचे मेयर रामपाल सिंह खराब गुणवत्ता को देख कर इस कदर आक्रोशित हुए कि उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि वे एक रुपया नहीं लेते हैं । पहले वालों से कंपेयर मत करना । फ्री में काम नहीं करा रहे हैं । गुणवत्ता में कमी मिली तो ब्लेक लिस्टेड कर देंगे । तमाशा बना रखा है उन्होंने निर्माण करा रहे ठेकेदार को फटकार लगाते हुए नाले को तोड़कर दुबारा बनाने के निर्देश दिए।
गौरतलब है कि वार्ड नंबर चार में मोहन के घर से वीरेन्द्र सागर के घर तक सात लाख की लागत से नाला निर्माण नगर निगम करा रहा है। नाले के निर्माण में आ रही शिकायतों के मद्देनजर मेयर रामपाल ठेकेदार द्वारा नाला निर्माण में बरती जा रही अनियमितताओं की जांच करने पहुंच गए ।
मौके पर उन्होंने जब निरीक्षण किया तो निर्माण में घटिया सामग्री और अनियमितताओं की शिकायत सही पायी गयी। जिस पर मेयर का गुस्साा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने ठेकेदार को जमकर खरी छोटी सुनाई। मेयर ने ठेकेदार को नाले को तोड़कर दोबारा बनाने को कहा । साथ ही नगर निगम के एई गजेन्द्र पाल से ठेकेदार के खिलाफ ब्लैक लिस्टेड करने की कार्रवाई करने को भी कहा।