रुद्रपुर में हाउस टैक्स वसूलने के बाद भी कूड़ा कलेक्शन का यूजर चार्ज क्यों

रुद्रपुर । कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा के नेतृत्व में पार्षदों ने नगर निगम पर प्रदर्शन करके बोर्ड की बैठक में प्रस्तावित कार्य शुरू न करवाने का आरोप लगाया। साथ ही उनका कहना है कि निगम हाउस टैक्स वसूलने के बाद भी कूड़ा कलेक्शन का यूजर चार्ज वसूल रही है । पार्षद नेता मोनू निषाद
 | 
रुद्रपुर में हाउस टैक्स वसूलने के बाद भी कूड़ा कलेक्शन का यूजर चार्ज क्यों

रुद्रपुर । कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा के नेतृत्व में पार्षदों ने नगर निगम पर प्रदर्शन करके बोर्ड की बैठक में प्रस्तावित कार्य शुरू न करवाने का आरोप लगाया। साथ ही उनका कहना है कि निगम हाउस टैक्स वसूलने के बाद भी कूड़ा कलेक्शन का यूजर चार्ज वसूल रही है ।
पार्षद नेता मोनू निषाद ने कहा कि निगम बोर्ड की बैठक में अनेक कार्य प्रस्तावित हुए थे, लेकिन वे कार्य आज तक शुरू नहीं हुए। मुख्य बाजार में अंडर ग्राउंड नालियाँ बनाई जा रही हैं, लेकिन उनकी गहराई कहीं कम तो कहीं ज्यादा हैं । ऐसे में पानी की निकासी कैसे होगी । उनका आरोप है कि निगम अपनी मर्ज़ी से काम कर रहा है, इन कार्यों को बोर्ड की बैठक में पास नही कराया गया है । कहा कि गलियों में कीटनाशकों का छिड़काव कराया जाए। पार्षदों ने इस बात पर असंतोष जताया कि कूड़ा कलेक्शन वाहन प्रतिदिन कईं इलाकों में नहीं पहुंच रहे हैं। निगम हाउस टैक्स वसूलने के बाद भी कूड़ा कलेक्शन का यूजर चार्ज वसूल रहा है जबकि कूड़ा निस्तारण की जिम्मेदारी निगम की होती है । प्रदर्शन करने वालों में पार्षद सुशील मंडल, कैलाश राठौर, मोहन कुमार, नवकुमार सेना, सुरेश गौरी, राजेश आदि शामिल थे ।