रुद्रपुर में बीच सड़क पर खड़ा था ट्रक, फिर कुछ ऐसा हुआ कि मच गया कोहराम

रुद्रपुर । सड़क पर खड़ा एक ट्रक सड़क हादसे का कारण बन गया । एक बाइक सवार खड़े ट्रक में जा घुसा, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई । ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में सिडकुल ढाल पर एक ट्रक सड़क पर खड़ा था । सोमवार की रात को सिडकुल से आ
 | 
रुद्रपुर में बीच सड़क पर खड़ा था ट्रक, फिर कुछ ऐसा हुआ कि मच गया कोहराम

रुद्रपुर । सड़क पर खड़ा एक ट्रक सड़क हादसे का कारण बन गया । एक बाइक सवार खड़े ट्रक में जा घुसा, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई ।
ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में सिडकुल ढाल पर एक ट्रक सड़क पर खड़ा था । सोमवार की रात को सिडकुल से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार को अंधेरे में ट्रक दिखाई नहीं दिया । जब वह ट्रक के नजदीक आया तो वह नियंत्रण खो बैठा और बाइक ट्रक में जा घुसी। नतीजा यह हुआ कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई ।
बाइक सवार की पहचान देवकी नंदन पुत्र राजेश निवासी अशोक विहार शिमला बहादुर के रूप में हुई है। देवकी सिडकुल स्थित वन शक्ति मंदिर से अपने घर शिमला बहादुर जा रहा था।
मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर में मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए । वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है । हादसे की खबर से परिवार में कोहराम मच गया ।रुद्रपुर में बीच सड़क पर खड़ा था ट्रक, फिर कुछ ऐसा हुआ कि मच गया कोहराम