रुद्रपुर में बिल्डर के दफ्तर पर दबंगों ने चलवाई जेसीबी , पुलिस पहुंची तो जेसीबी छोड़ भागे

रुद्रपुर। काशीपुर रोड पर स्थित एक बिल्डर के ऑफिस को दबंगों ने रात के अंधेरे में जेसीबी मशीनों के जरिये ध्वस्त कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो जेसीबी मशीनों को कब्जे में ले लिया, अलबत्ता दबंग मौके से फरार हो गए । महिला बिल्डर ने पुलिस को तहरीर सौंप दी है । राष्ट्रीय
 | 
रुद्रपुर में बिल्डर के दफ्तर पर दबंगों ने चलवाई जेसीबी , पुलिस पहुंची तो जेसीबी छोड़ भागे

रुद्रपुर। काशीपुर रोड पर स्थित एक बिल्डर के ऑफिस को दबंगों ने रात के अंधेरे में जेसीबी मशीनों के जरिये ध्वस्त कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो जेसीबी मशीनों को कब्जे में ले लिया, अलबत्ता दबंग मौके से फरार हो गए । महिला बिल्डर ने पुलिस को तहरीर सौंप दी है ।
राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे हुए पाम ग्रीन बिल्डर का ऑफिस है । रात के अंधेरे में जेसीबी मशीनों से दबंगो ने इसे ध्वस्त कर दिया ।
पाम ग्रीन के ऑफिस को ध्वस्त कर मलवे को उठाकर पाम ग्रीन कॉलोनी के परिसर की एक सड़क में फिंकवा दिया गया ।
बाद में इस बात की सूचना जैसे ही पाम ग्रीन के प्रबंधन को लगी उन्होंने इस बात की तत्काल सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने दो जेसीबी मशीनों को कब्जे में ले लिया । बिल्डर प्रिया शर्मा ने एक हिस्ट्रीशीटर समेत कई लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर रुद्रपुर कोतवाली में सौंपी है।
प्रिया शर्मा ने यह भी आरोप लगाया है कि सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर पाम ग्रीन के ऑफिस में ररखे हुए करीब ढाई लाख रुपये नगद, ऑफिस में लगे हुए 4 एसी, कीमती फर्नीचर ,पंखे-अलमारी के अलावा सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर को लूट लिया गया । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।