रुद्रपुर में बच्चे ने दौड़ाई अनियंत्रित कार, जानिए फिर क्या हुआ

रुद्रपुर । आदर्श कालोनी में एक नाबालिग ने पिता की कार की चाबी लेकर कार स्टार्ट कर ली, नतीजा यह हुआ कि कार एक सब्जी की दुकान को उजाड़ते हुए एक मकान की सीढ़ियों पर चढ़ गई। हादसे में सब्जी विक्रेता घायल हो गया । अलबत्ता बड़ा हादसा टल गया, क्योंकि वहां बच्चे भी खेल
 | 
रुद्रपुर में बच्चे ने दौड़ाई अनियंत्रित कार, जानिए फिर क्या हुआ

रुद्रपुर । आदर्श कालोनी में एक नाबालिग ने पिता की कार की चाबी लेकर कार स्टार्ट कर ली, नतीजा यह हुआ कि कार एक सब्जी की दुकान को उजाड़ते हुए एक मकान की सीढ़ियों पर चढ़ गई। हादसे में सब्जी विक्रेता घायल हो गया । अलबत्ता बड़ा हादसा टल गया, क्योंकि वहां बच्चे भी खेल रहे थे ।
आदर्श कालोनी में सड़क पर नब्बू ने अपने घर के आगे सब्जी का फड़ लगा रखा है । शनिवार शाम को करीब पौने पांच बजे नब्बू के पड़ोसी की कार सड़क पर खड़ी थी । पड़ोसी के बेटे ने कार को स्टार्ट कर लिया । कार गियर में थी। जैसे ही कार स्टार्ट हुई तो बच्चे ने रेस बढ़ा दी, जिससे कार सब्जी की दुकान को उजाड़ते हुए एक घर की सीढ़ियों पर चढ़ गई। हादसे में नब्बू को चोट आई है ।
घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। जिस तरह कार अनियंत्रित होकर दौड़ी उससे कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था, लेकिन हादसा टल गया । कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई । घायल को अस्पताल ले जाया गया है ।