रुद्रपुर में फीस को लेकर रेनबो पब्लिक स्कूल में हंगामा, फिर यह बड़ा फैसला लिया अभिभावकों ने

रुद्रपुर । बुधवार को अभिभावकों ने रेनबो पब्लिक स्कूल पर लाक डाउन की अवधि की फीस आधी करने की मांग को लेकर हंगामा किया । काफी जद्दोजहद के बाद भी स्कूल प्रबंधक ने फीस जमा करने के लिए अतिरिक्त समय देने का भरोसा दिलाया, लेकिन फीस कम करने से इंकार कर दिया । जिस पर
 | 
रुद्रपुर में फीस को लेकर  रेनबो पब्लिक स्कूल  में  हंगामा, फिर यह बड़ा  फैसला लिया अभिभावकों ने

रुद्रपुर । बुधवार को अभिभावकों ने रेनबो पब्लिक स्कूल पर लाक डाउन की अवधि की फीस आधी करने की मांग को लेकर हंगामा किया । काफी जद्दोजहद के बाद भी स्कूल प्रबंधक ने फीस जमा करने के लिए अतिरिक्त समय देने का भरोसा दिलाया, लेकिन फीस कम करने से इंकार कर दिया । जिस पर अभिभावकों ने भी फीस जमा करने से इंकार कर दिया ।
आज दोपहर काफी संख्या में अभिभावक रेनबो पब्लिक स्कूल पर पहुंच गए । उन्होंने स्कूल गेट पर नारेबाजी की । पहले तो प्रबंधक ने चार लोगों के शिष्टमंडल से बात करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन अभिभावक नहीं माने। बाद में प्रबंधक संजीव मलिक ने सामूहिक रूप से वार्ता की। उन्होंने कहा कि सभी बच्चों की आन लाइन पढाई कराई जा रही है । उनका कहना था कि यदि किसी को फीस जमा करने में आर्थिक संकट है तो उसे अतिरिक्त समय दिया जा रहा है । बच्चों के आन लाइन टेस्ट कराए जा रहे हैं । अभिभावक लाक डाउन से अब तक की आधी फीस तय करने की मांग कर रहे थे । जिस पर प्रबंधक ने इंकार कर दिया । अलबत्ता उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट या सरकार फीस के संबंध में कोई आदेश करती है तो उसका पालन किया जाएगा । अभिभावक पूरी फीस जमा न करने को लेकर अड़े रहे ।
हंगामा करने वालों में राजेश तनेजा, भीमसेन सक्सेना, सोहन लाल, विपिन कुमार, सुधीर महतो, चंद्र प्रकाश, केशव अनेजा, ओमप्रकाश, प्रतिमा गौतम, सरला, इशरत जहाँ, सोनी, सोनिया, सरिता आदि मौजूद थे ।