रुद्रपुर में दबंग ने पहले बेतरतीब खड़ी की कार, रास्ता मांगा तो वकील पर ऐसे बरपाया कहर

रुद्रपुर। पार्किंग में खड़ी बेतरतीब कार को हटाकर रास्ता मांगने पर हुई बहस के बाद दो लोगों ने अधिवक्ता और उसके भतीजे पर जान से मारने की नीयत से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिला न्यायालय रुद्रपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता एवं जिला बार एसोसिएशन उधम सिंह नगर के उपाध्यक्ष सिद्ध नाथ मिश्रा
 | 
रुद्रपुर में दबंग ने पहले बेतरतीब खड़ी की  कार, रास्ता मांगा तो वकील पर ऐसे बरपाया कहर

रुद्रपुर। पार्किंग में खड़ी बेतरतीब कार को हटाकर रास्ता मांगने पर हुई बहस के बाद दो लोगों ने अधिवक्ता और उसके भतीजे पर जान से मारने की नीयत से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
जिला न्यायालय रुद्रपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता एवं जिला बार एसोसिएशन उधम सिंह नगर के उपाध्यक्ष सिद्ध नाथ मिश्रा द्वारा कोतवाली रुद्रपुर में दी तहरीर में बताया कि वह अपने भतीजे के साथ विशाल मेगा मार्ट गए थे, जहां पार्किंग में कार खड़ी की थी। तभी वहां किसी अन्य व्यक्ति ने उनकी कार के आगे अपनी कार खड़ी कर दी। निकलने के लिये रास्ता देने की बात कहने पर सुल्तान नाम का व्यक्ति भड़कने लगा और उनके भतीजे शिवम पर जान से मारने की नियत से हथौड़े से हमला कर दिया जिससे उसके सिर व मुँह में गंभीर चोट आयी और वह लहुलुहान हो गया। बीच बचाव करने पर सुल्तान ने अपने साथी के साथ अधिवक्ता सिद्धनाथ पर भी हमला कर दिया जिससे उन्हें भी चोट आई है ।
अधिवक्ता की तहरीर पर कोतवाली रुद्रपुर में हत्या के प्रयास की धारा 307, 504 व 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ज़िला बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष पर हमले से अधिवक्ताओं में आक्रोश है।