रुद्रपुर में तीन महीने बाद नगर निगम पहुंचे भाजपा पार्षद, पढ़िए क्या ली थी सौगन्ध

रुद्रपुर । तीन महीने बाद अब भाजपा पार्षद नगर निगम के दफ्तर में दाखिल होंगे। दरअसल भाजपा पार्षदों ने सौगन्ध ली थी कि जब तक नगर आयुक्त जयभारत सिंह का तबादला नहीं होता तब तक वे नगर निगम में कदम नहीं रखेंगे । नगर आयुक्त जय भारत सिंह के स्थानांतरण सभी पार्षद अपनी जीत के
 | 
रुद्रपुर में तीन महीने बाद नगर निगम पहुंचे भाजपा पार्षद, पढ़िए क्या ली थी सौगन्ध

रुद्रपुर । तीन महीने बाद अब भाजपा पार्षद नगर निगम के दफ्तर में दाखिल होंगे। दरअसल भाजपा पार्षदों ने सौगन्ध ली थी कि जब तक नगर आयुक्त जयभारत सिंह का तबादला नहीं होता तब तक वे नगर निगम में कदम नहीं रखेंगे ।
नगर आयुक्त जय भारत सिंह के स्थानांतरण सभी पार्षद अपनी जीत के रूप में देख रहे हैं। पार्षद सुशील चौहान ने कहा कि पार्षदों द्वारा पिछले तीन माह से नगर आयुक्त को हटाए जाने को लेकर आंदोलन किया जा रहा था और भाजपा पार्षदो ने नगर आयुक्त के स्थानांतरण न होने तक नगर निगम परिसर में न जाने की कसम खाई थी। इसी कसम को सभी पार्षदों ने पूरा भी किया नगर आयुक्त का स्थानांतरण होने पर सभी पार्षदों में खुशी की लहर है। इस खुशी का इजहार नगर निगम गेट पर पार्षदो द्वारा मिष्ठान वितरण कर किया गया है। उन्होंने कहा कि हमें जनता ने वार्डो में विकास कराने के लिए चुना है। यदि कोई विकास कार्यो में बाधा डालने वाले का प्रयास करेगा तो आगे भी पार्षदों द्वारा विरोध किया जाएगा। हमारा एक लक्ष्य है क्षेत्र का विकास । सभी पार्षद अपने वार्ड के विकास के लिए मेहनत कर रहे हैं, ताकि वार्ड की जनता को कोई परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में हमारा प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और आगे भी मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की जाने वाली हैं।
आज नगर निगम गेट पर मिठाई बांटने वालोँ मेँ सुशील चौहान , प्रमोद शर्मा, निमित शर्मा, अम्बर सिंह, आयुष तनेजा, शिव कुमार, किरन राठौर, रजनी रावत, सुनील कुमार, विधान रॉय, जितेंद्र यादव ,पार्षद प्रतिनिधि भुवन गुप्ता, महेंद्र आर्य, राकेश सिंह, विनय विस्वास, सोनू अनेजा राजेश जग्गा,धर्म सिंह कोली आदि मौजूद थे।