रुद्रपुर में गांधी की प्रतिमा के समक्ष सत्याग्रह पर बैठे कांग्रेसी, जानिए क्या है वजह

रुद्रपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश तनेजा के नेतृत्व में गांधी पार्क में सभी कार्यकर्ता अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष एक घण्टे के सत्यग्रह पर बैठे। इस दौरान महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार का चेहरा बेनकाब हो चुका
 | 
रुद्रपुर में गांधी की प्रतिमा के समक्ष सत्याग्रह पर बैठे कांग्रेसी,  जानिए क्या है वजह

रुद्रपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश तनेजा के नेतृत्व में गांधी पार्क में सभी कार्यकर्ता अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष एक घण्टे के सत्यग्रह पर बैठे।
इस दौरान महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार का चेहरा बेनकाब हो चुका है। उनके सभी अधिकारियों ने सबूत मिटा दिए हैं तो तब जाकर सीएम योगी की नींद टूटी और उन्होंने सीबीआई जांच की सिफारिश की,जबकि अब सीबीआई की जांच का कोई फायदा नहीं क्योंकि इनके चहते अधिकारियों ने अब तक सारे सबूत मिटा दिए हैं और यह साबित कर दिया है कि पीड़िता का बलात्कार हुआ ही नहीं । इससे साबित होता है कि प्रशासन योगी सरकार के इशारे पर ही सबूत मिटाने के सभी कार्य कर रहा था। आरोप लगाया कि आरोपियों से अफसरों से मिलीभगत है। कांग्रेस योगी सरकार के इस्तीफे की मांग करती है।
उन्होंने कहा कि जितने भी अधिकारी इसमें दोषी हैं उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो और उनकी तुरंत गिरफ्तारी हो। तनेजा ने कहा कि हाथरस की घटना के बाद पूरे देश में शोक और आक्रोश है। आज देश में भय व आतंक का माहौल है लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। लड़कियों की सुरक्षा के लिए बड़ी-बड़ी बातें करने वाली भाजपा सरकार चारों खाने चित नजर आ इस अवसर पर पूर्व पालिका अध्यक्ष श्रीमती मीना शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सौरभ चिलाना, पूर्व मंडी समिति के अध्यक्ष अरुण पांडे, नंद शेखर गांगुली, पार्षद कैलाश राठौर, मोहनखेड़ा, मोहन भारद्वाज बबीता बैरागी, ब्लॉक के नगर अध्यक्ष दिनेश पंत, प्रकाश शर्मा पूर्व सभासद इंद्रजीत सिंह, रवि कठेरिया, रामाधारी गंगवार, अजय यादव, उमा सरकार, आमिर हुसैन, सरोज रानी, सीमा सिंह, मोनिका ढाली, बेबी सिरधर, उमर खान रिंकू पासी, सुरेश जोशी, राजीव यादव, ओंकार सिंह ढिल्लों, वेद प्रकाश, जगदीश कर्मकार ,चंद्रशेखर डब्लू, फुदेना सहनी, सतवीर सिंह दिलशाद अहमद रामदयाल सिंह, मोहन भट्ट, कृपाल सहाय, नरेंद्र सिंह, नवल कांडपाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे ।