रुद्रपुर में किसानों की बड़ी पंचायत कल होगी, केंद्र सरकार के कृषि अध्यादेश का होगा विरोध

रुद्रपुर । केंद्र सरकार के अध्यादेशों के खिलाफ कल रुद्रपुर में किसानों की बड़ी पंचायत होगी, जिसमें किसान नेता बीएम सिंह मौजूद रहेंगे । किसान नेता तजिंदर सिंह विर्क का कहना है कि फार्मर्स प्रोड्यूस ट्रेड एंड काॅमर्स आर्डिनेंस, एसेंशियल एक्ट में बदलाव, फार्मर्स एग्रीमेंट ऑन प्राइस एश्योरेंस एंड फार्म सर्विस आर्डिनेंस से किसानों का
 | 
रुद्रपुर में किसानों की बड़ी पंचायत कल होगी,  केंद्र सरकार के कृषि अध्यादेश का होगा विरोध

रुद्रपुर । केंद्र सरकार के अध्यादेशों के खिलाफ कल रुद्रपुर में किसानों की बड़ी पंचायत होगी, जिसमें किसान नेता बीएम सिंह मौजूद रहेंगे ।
किसान नेता तजिंदर सिंह विर्क का कहना है कि फार्मर्स प्रोड्यूस ट्रेड एंड काॅमर्स आर्डिनेंस, एसेंशियल एक्ट में बदलाव, फार्मर्स एग्रीमेंट ऑन प्राइस एश्योरेंस एंड फार्म सर्विस आर्डिनेंस से किसानों का भारी नुकसान होगा ।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने इन अध्यादेशों को लाकर किसान विरोधी कार्य किया है । इससे मंडी व्यवस्था खत्म हो जाएगी । बिचौलियों एवं कारपोरेट जगत का फायदा होगा । किसानों को उनकी उपज का सही दाम नहीं मिलेगा । इसके साथ ही जमाखोरी बढ़ जाएगी ।
उन्होंने बताया कि कल 25 सितम्बर को बहुत बड़ी संख्या में किसान विरोध दर्ज कराने के लिए रुद्रपुर की गल्ला मंडी में एकत्र होंगे ।