रुद्रपुर में इंजीनियर ने इन हालात में लगाई फांसी

रुद्रपुर । सिडकुल की एक फैक्ट्री के कैमिकल इंजीनियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । मकान स्वामी की सूचना पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव निकाला। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इंजीनियर ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है । मूल रूप
 | 
रुद्रपुर में इंजीनियर ने इन हालात में  लगाई फांसी

रुद्रपुर । सिडकुल की एक फैक्ट्री के कैमिकल इंजीनियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । मकान स्वामी की सूचना पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव निकाला। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इंजीनियर ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है ।
मूल रूप से इलाहाबाद के कैंट निवासी 29 वर्षीय भुवनेश्वर कुमार ठाकुर पुत्र नंद ठाकुर यहाँ आदर्श कालोनी में जैन मंदिर के समीप केके शर्मा के मकान में किराए पर रहते थे। वह सिडकुल की पीएलआईटी कंपनी में बतौर केमिकल इंजीनियर कार्य करते थे। कल बुधवार को वह फैक्ट्री भी नहीं गए थे । उन्हें आखिरी बार मकान स्वामी ने शाम सात बजे देखा था । रात करीब ग्यारह बजे मकान स्वामी ने भुवनेश्वर को आवाज़ लगाई तो कमरा नहीं खुला। जिस पर उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो उसका शव पंखे से लटक रहा था । उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा तोड़ कर शव निकाला। कमरे में मौजूद खाली शराब की बोतल व खाली क्वाटर यह इशारा कर रहा था कि आत्महत्या से पहले भुवनेश्वर ने जम कर शराब पी होगी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन पुलिस ने मृतक का मोबाइल जांच के लिए कब्जे में ले लिया है । आशंका जताई जा रही है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है ।