रुद्रपुर में आर्मी मैन के नाम पर इस तरह की 30 हजार रुपये की ठगी

रुद्रपुर । इन दिनों ओएलएक्स पर खुद को फौजी बता कर लोगों से ठगी करने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं । ठग क्रेता को नकली पहचान पत्र दिखा अपना भरोसा दिला देते हैं । ताजा मामला 30 हजार रुपये ठगने का है । पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की है । मूल रूप से
 | 
रुद्रपुर में आर्मी मैन के नाम पर इस तरह की 30  हजार रुपये की ठगी

रुद्रपुर । इन दिनों ओएलएक्स पर खुद को फौजी बता कर लोगों से ठगी करने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं । ठग क्रेता को नकली पहचान पत्र दिखा अपना भरोसा दिला देते हैं । ताजा मामला 30 हजार रुपये ठगने का है । पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की है ।
मूल रूप से टनकपुर निवासी सूरज चंद्र राय पुत्र प्रकाश चन्द्र का कहना है कि वह यहाँ शिमला बहादुर गांव में रहते हैं । 15 सितम्बर को उन्होंने ओएलएक्स पर एक बाइक देखी।

रुद्रपुर में आर्मी मैन के नाम पर इस तरह की 30  हजार रुपये की ठगी

बाइक स्वामी ने अपना नाम विनोद सिंह बताया था और खुद को फौजी बताते हुए अपना परिचय पत्र भी दिया । उसने बाइक पसंद की तो विनोद ने अपने एकाउंट में कई बार में तीस हजार रुपये जमा करा लिए, लेकिन बाइक की डिलीवरी नहीं दी। अब उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है । इस दौरान उसने नकली विनोद का आर्मी ड्रेस में फोटो भी भेजा था ।
गौरतलब है कि ऐसी कई ठगी की वारदातें सामने आ चुकी हैं, लेकिन आर्मी की छवि खराब करने वाले जालसाज अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।