रुद्रपुर: मीना शर्मा ने स्टाल लगा कर किसान को वितरित किया बोतलबंद पानी

रुद्रपुर। किसानों की महापंचायत के मद्देनजर महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा ने किसान मैदान के समीप स्टाल लगा कर पानी की बोतलें वितरित कीं, ताकि गर्मी में किसान पानी का सेवन कर सके। यूं तो किसान महापंचायत में लंगर की व्यवस्था थी, लेकिन मीना शर्मा ने उन्हें बोतल बंद पानी
 | 
रुद्रपुर: मीना शर्मा ने स्टाल लगा कर किसान को वितरित किया बोतलबंद पानी

रुद्रपुर। किसानों की महापंचायत के मद्देनजर महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा ने किसान मैदान के समीप स्टाल लगा कर पानी की बोतलें वितरित कीं, ताकि गर्मी में किसान पानी का सेवन कर सके।

यूं तो किसान महापंचायत में लंगर की व्यवस्था थी, लेकिन मीना शर्मा ने उन्हें बोतल बंद पानी का वितरण इसलिए किया, ताकि प्यास लगने पर किसानों को अपने स्थान से उठना न पड़े। हालांकि मीना शर्मा ने अन्नदाता के निस्वार्थ भाव से की जाने वाली सेवा बताया। स्टाल पर उनके साथ मौजूद महिलाएं किसान महापंचायत में जा रहे किसानों को आवाज लगा कर पानी की बोतलें दीं। इस दौरान श्रीमती शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की हठधर्मिता के कारण देश का किसान पिछले तीन माह से सड़कों पर है, लेकिन संवेदनहीन सरकार उनकी आवाज को दबाने के लिए नित षड्यंत्र कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसान के साथ खड़ी है।

इस दौरान पार्षद प्रीति साना, पार्षद बविता वैरागी, सरोज रानी, पूनम गुप्ता, मोनिका ढाली, सीमा सिंह, नीलिमा विश्वास, इंद्रावती, उमा सरकार, बेबी आदि मौजूद थी।