रुद्रपुर: मीना के दीवाने ने इस तरह दे दी जान, पढ़िए मोहब्बत की दर्द भरी दांस्तां

रुद्रपुर । पांच बच्चों की मां के इश्क में पागल दो बच्चों के बाप ने महिला की बेवफाई पर जहर खाकर जान दे दी। दरअसल महिला ने दूसरे संप्रदाय के एक युवक से प्यार करना शुरू कर दिया था। महिला के दूसरे प्रेमी ने पहले प्रेमी की आंखे निकालने की धमकी दी थी। प्रेमिका ने
 | 
रुद्रपुर: मीना के दीवाने  ने इस तरह दे दी जान,  पढ़िए मोहब्बत की दर्द भरी दांस्तां

रुद्रपुर । पांच बच्चों की मां के इश्क में पागल दो बच्चों के बाप ने महिला की बेवफाई पर जहर खाकर जान दे दी। दरअसल महिला ने दूसरे संप्रदाय के एक युवक से प्यार करना शुरू कर दिया था। महिला के दूसरे प्रेमी ने पहले प्रेमी की आंखे निकालने की धमकी दी थी। प्रेमिका ने भी उससे मर जाने को कह दिया था।उसके मोबाइल में मिली काॅल रिकार्डिंग से इस बात का खुलासा हुआ है।

रम्पुरा निवासी 30 वर्षीय किशन पाल शादीशुदा है। उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। उसका मीना नाम की एक युवती से प्रेम संबंध था। काॅल रिकार्डिंग के अनुसार वह छह महीने से मीना के साथ था। वह पांच बच्चों की मां बताई जाती है। इस बीच उसका एक अन्य मुस्लिम युवक से प्यार हो गया। नतीजा यह हुआ कि दोनों आशिक एक-दूसरे से भिड़ने लगे। दोनों अपनी अपनी दावेदारी करने लगे। महिला अपने पहले प्रेमी को दगा दे गई और उसने सोनू से बात करनी बंद कर दी। सोनू ने कल दोपहर करीब दो बजे मीना के दूसरे प्रेमी को फोन किया। उसने अंतिम बार मीना से बात कराने को कहा। इस दौरान हुई बातचीत में सोनू ने छह महीने से साथ रहने और प्यार में बड़ा धोखा मिलने की बात कही। उसने दूसरे प्रेमी से यह भी सवाल किया कि क्या वो मीना के लिए अपनी जान दे सकता है। साथ ही यह भी कहा कि वह जान दे सकता है।

सोनू और मीना के दूसरे प्रेमी के बीच कहा सुनी भी हुई। वह अंत तक मीना से बात कराने को कहता रहा। अंत में दूसरे प्रेमी ने कांफ्रेंस के जरिए सोनू की मीना से बात कराई। मीना ने साफ कह दिया कि मरना हो तो मर जाए। उसे फोन न करे।

प्रेमिका के इस व्यवहार से आहत होकर सोनू ने कल ही जहर खा लिया। उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के फोन हुई काॅल रिकार्डिंग मिल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।