रुद्रपुर: मजबूर अन्नदाताओं ने किया चक्का जाम

रुद्रपुर । किसान संगठनों के आह्वान पर तराई के किसानों ने गल्ला मंडी में एकत्र होकर किसान विरोधी अध्यादेशों को वापस लेने की मांग को लेकर चक्का जाम किया । किसानों ने कहा कि देश की आधी आबादी आंदोलन कर रही है, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि केंद्र सरकार किसानों की सुनवाई नहीं कर
 | 
रुद्रपुर: मजबूर अन्नदाताओं ने किया चक्का जाम

रुद्रपुर । किसान संगठनों के आह्वान पर तराई के किसानों ने गल्ला मंडी में एकत्र होकर किसान विरोधी अध्यादेशों को वापस लेने की मांग को लेकर चक्का जाम किया ।

किसानों ने कहा कि देश की आधी आबादी आंदोलन कर रही है, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि केंद्र सरकार किसानों की सुनवाई नहीं कर रही है । उन्होंने कहा कि किसानों को कृषि अध्यादेश नापसंद हैं, क्योंकि अंततः उनका बड़ा नुकसान होगा । किसान नेता तजिंदर सिंह विर्क ने कहा कि देश भर के किसान संगठनों के आह्वान पर आज चक्का जाम किया गया है । जरूरत पड़ेगी तो किसान और बड़े आंदोलन करेगा ।

उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को बहकाने की कोशिश न करें । अब किसान जागरूक हो गया है । किसान अपनी फसल कारपोरेट घरानों को औने पौने दाम में नहीं बेचेगा। कहा अन्नदाता की परेशानी को समझ कर सरकार को किसान विरोधी अध्यादेशों को वापस लेना चाहिए ।