रुद्रपुर-मजदूरों की समस्याओं का समाधान करने को बनेगी उच्च स्तरीय समिति

रुद्रपुर । सिडकुल ऊधम सिंह नगर की मौजूदा श्रमिक समस्याओं के निस्तारण के संबंध में श्रमिक संयुक्त मोर्चा के नेतृत्व में विभिन्न यूनियनों ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन दिया। जिलाधिकारी ने पूरे मामले को गंभीरता से सुना और एक उच्च स्तरीय कमेटी का गठन करके श्रमिकों की समस्त समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
 | 
रुद्रपुर-मजदूरों की समस्याओं का समाधान करने को बनेगी उच्च स्तरीय समिति

रुद्रपुर । सिडकुल ऊधम सिंह नगर की मौजूदा श्रमिक समस्याओं के निस्तारण के संबंध में श्रमिक संयुक्त मोर्चा के नेतृत्व में विभिन्न यूनियनों ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन दिया।
जिलाधिकारी ने पूरे मामले को गंभीरता से सुना और एक उच्च स्तरीय कमेटी का गठन करके श्रमिकों की समस्त समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
ज्ञापन मे भगवती प्रोडक्ट्स लिमिटेड (माइक्रोमैक्स) के कोर्ट के आदेश के अनुसार 303 श्रमिकों की सवेतन कार्यबहाली कराने, वोल्टास के 9 श्रमिकों की कार्यबहाली सहित माँग पत्र का निस्तारण कराने, गुजरात अम्बुजा में श्रमिकों की कार्यबहाली सहित विवाद का समाधान कराने, एलजीबी के महामंत्री की गैरकानूनी गेटबंदी समाप्त करवाने, बजाज मोटर्स, नेस्ले, महिंद्रा एंड महिंद्रा, बीसीएच, करोलिया, इंट्रार्क, लुकास टीवीएस, पारले, हेन्कल, महिंद्रा सीआईई, मंत्री मेटल्स, राकेट रिद्धि सिद्धि, अमूल ऑटो आदि से जुड़ी समस्याओं को उठाया गया।
आज जिलाधिकारी से मिलने वालों में श्रमिक संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष दिनेश चंद्र तिवारी, भगवती श्रमिक संगठन के नंदन सिंह बगड़वाल, एलजीबी वर्कर्स यूनियन के पूरन चंद पांडे, महिंद्रा कर्मकार यूनियन के कुलविंदर सिंह गिल, वोल्टास इंप्लाइज यूनियन के दिनेश चंद्र पंत, बजाज मोटर्स कर्मकार यूनियन के कुंवर सिंह कंडारी, बीसीएच मज़दूर संघ के महिपाल सिंह, इंट्रार्क, के पान मोहम्मद, नेस्ले कर्मचारी संगठन के सुरेंद्र कुमार, गुजरात अंबुजा के हरीश सिंह सतवाल आदि शामिल थे ।