रुद्रपुर: बिलासपुर मार्ग पर कार को ओवरटेक करके की फायरिंग, दो लोगों की हालत चिंताजनक

रुद्रपुर। रुद्रपर से बिलासपुर जा रहे युवकों की कार को रोककर कार सवार लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में दो युवक गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को महानगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहाँ उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं सूचना मिलने पर यूपी पुलिस हमलावरों
 | 
रुद्रपुर: बिलासपुर मार्ग पर कार को ओवरटेक करके की फायरिंग,  दो लोगों की हालत चिंताजनक

रुद्रपुर। रुद्रपर से बिलासपुर जा रहे युवकों की कार को रोककर कार सवार लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में दो युवक गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को महानगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहाँ उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं सूचना मिलने पर यूपी पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।
रविवार को रुद्रपुर की लोक विहार निवासी अमृतपाल सिंह अपने साथी किच्छा के आमखेड़ा निवासी तरनदीप और बिंदुखेड़ा निवासी जस्सी के साथ बिलासपुर के पछियापुर के धार्मिक स्थल जा रहे थे कि बिलासपुर मुख्य मार्ग पर अचानक एक कार ने उनका पीछा शुरू कर दिया और कुछ किलोमीटर की दूरी पर कार सवार लोगों ने कार को ओवरटेक करके रोक दिया और अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू कर दीं। कार सवार अमृतपाल और तरनदीप घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए, तो हमलावर कार से फरार हो गए। घटना के बाद घायलों को साथी जस्सी द्वारा कार में डाल कर शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही यूपी पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने बाद बदमाशों की तलाश में जुट गए। पुलिस घायलों से पूछताछ कर हमलावरों की तलाश कर रही है।