रुद्रपुर: बंसल साड़ीज का उद्घाटन कल, देखिए खरीदारी पर आपको क्या होंगे फायदे

रुद्रपुर। आपको अपनी मनपसंद मनमोहक आधुनिकतम डिज़ाइन की साड़ियां, लहंगे, सूट और ड्रेस की खरीददारी करनी है, तो अब इंतज़ार खत्म। कुमाऊं के सबसे बड़े शोरूम बंसल साड़ीज का कल यानि 20 जनवरी को होगा। इसका उद्घाटन बंसल परिवार के मुखिया अशोक बंसल करेंगे। खास बात यह है कि ग्राहकों के बंपर ईनामी योजना का धमाका होगा। जिसका
 | 
रुद्रपुर: बंसल साड़ीज का उद्घाटन कल,  देखिए खरीदारी पर आपको क्या होंगे फायदे

रुद्रपुर। आपको अपनी मनपसंद मनमोहक आधुनिकतम डिज़ाइन की साड़ियां, लहंगे, सूट और ड्रेस की खरीददारी करनी है, तो अब इंतज़ार खत्म। कुमाऊं के सबसे बड़े शोरूम बंसल साड़ीज का कल यानि 20 जनवरी को होगा। इसका उद्घाटन बंसल परिवार के मुखिया अशोक बंसल करेंगे। खास बात यह है कि ग्राहकों के बंपर ईनामी योजना का धमाका होगा। जिसका लाभ आप भी उठा सकते हैं। यानि आपको होगा दोहरा लाभ, क्योंकि यहां बहुत ही रीजनेबल मूल्य पर अत्याधुनिक डिजाइन के साड़ी, सूट, लंहगे, कुर्ती आदि उपलब्ध हैं।

‘बंसल साडीज़’ के नाम से विशाल शोरूम रुद्रपुर शहर में डाक्टर कालोनी सिविल लाइन में तैयार है। जहाँ आपकी पसंद की विस्तृत रेंज मिलेगी,जो आपके परिवार के शादी समारोह या कोई अन्य समारोह को यादगार बना देगी।

आपको बता दे कि अपनी विश्वसनीयता के बल पर बंसल परिवार अपने रुद्रपुर, हल्द्वानी के बंसल ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी बिजनेस में अपना परचम फहराने के बाद, आपके स्नेह,आर्शीवाद और लगभग 25 हज़ार संतुष्ट ग्राहकों के भरोसे के बल पर फैशन के संसार में नया कदम रखते हुए बंसल साडीज़ के नाम से भव्य शोरूम खोलने का निर्णय लिया है।

रुद्रपुर में दस हज़ार स्क्वायर फिट क्षेत्र में भव्य मंत्रमुग्ध करने वाला सुसज्जित शोरूम का शुभारम्भ आगामी 20 जनवरी को होने जा रहा है। इस शोरूम में भारतीय संस्कृति और परंपराओ के अनुरूप साड़ी, लहंगा, सूट, कुर्ती  और अत्याधुनिक ड्रेस की पूरी रेंज उपलब्ध है। इस शोरूम में ग्राहकों की पसंद और उनकी सलाह का विशेष ध्यान रखा गया है।

रिटेल बिजनेस के क्षेत्र में एक और कदम रखने वाले बंसल ज्वेलर्स के स्वामी प्रदीप बंसल ने बताया कि ग्राहकों के लिए बंपर ईनामी योजना रखी गई है, जिसका कल ऐलान किया जाएगा। शोरूम में किफायती दाम पर नये,लुक नये, नये कलेवर की बेहद आकर्षक ड्रेस और अन्य रेंज मिलेगी।
बंसल साडीज़ के इस शोरूम की जिम्मेदारी संभालने जा रहे रजत बंसल का कहना है कि बंसल साडीज़ पर ग्राहकों की संतुष्टि ही उनके लिये सर्वोपरि होगी। वह ग्राहकों द्वारा दी गई सलाह पर भी खरा उतरने का प्रयास करेंगे। जैसे हमारे संस्थान बंसल ज्वैलर्स में ग्राहकों की संतुष्टि पर प्रमुखता से ध्यान दिया जाता है। आप भी यदि कोई लेडीज बियर की खरीदारी करना चाहते हैं तो एक बार बंसल साड़ीज पर जरूर जाइए।