रुद्रपुर: फैक्ट्री के गंदे पानी से बर्बाद हो रही फसल, शिकायत करने पर हुआ यह परिणाम

रुद्रपुर । जाफरपुर के एक खेत स्वामी ने दिनेशपुर पुलिस को तहरीर देकर एक फैक्ट्री प्रबंधन पर प्रदूषित पानी खेत में छोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी फसल खराब हो रही है । शिकायत करने पर फैक्ट्री के अधिकारी उन्हें धमकी दे रहे हैं । जाफरपुर निवासी राम स्वरूप पुत्र कश्मीरी लाल
 | 
रुद्रपुर: फैक्ट्री के गंदे पानी से बर्बाद हो रही फसल, शिकायत करने पर हुआ यह परिणाम

रुद्रपुर । जाफरपुर के एक खेत स्वामी ने दिनेशपुर पुलिस को तहरीर देकर एक फैक्ट्री प्रबंधन पर प्रदूषित पानी खेत में छोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी फसल खराब हो रही है । शिकायत करने पर फैक्ट्री के अधिकारी उन्हें धमकी दे रहे हैं ।
जाफरपुर निवासी राम स्वरूप पुत्र कश्मीरी लाल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनके खेत के साथ एक फैक्ट्री है, जिसका प्रदूषित पानी उनके खेत में आता है, जिससे उनकी फसल खराब हो जाती है । उनका कहना है कि इलाके में स्थित तालाब में भी प्रदूषित पानी जाता है, पशु पक्षी और अन्य जीव भी प्रभावित हो रहे हैं ।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने जब फैक्ट्री के अधिकारियों से शिकायत की तो उनकी समस्या का समाधान करने के बजाय उन्हें धमकियां देनी शुरू कर दी । उन्होंने मामले की जांच करके कार्रवाई की मांग की है ।