रुद्रपुर: फाइव स्टार होटल में पुलिस का छापा, भाजपा नेता समेत तीन गिरफ्तार, कर रहे थे यह घिनौना काम

रुद्रपुर। आईपीएल में सट्टा लगाने की सूचना पर पंतनगर पुलिस ने नैनीताल रोड पर स्थित पांच सितारा होटल में छापा मारा । जिसमें सट्टे की खाईबाड़ी करत गदरपुर के जेष्ठ ब्लाक उप प्रमुख समेत तीन लोग धरे गए। जिनसे करीब 40 हजार रुपए और कई फोन बरामद हुए हैं। एसएसपी को क्षेत्र में आईपीएल में सट्टा
 | 
रुद्रपुर: फाइव स्टार होटल में पुलिस का छापा, भाजपा नेता समेत तीन गिरफ्तार,  कर रहे थे यह घिनौना काम

रुद्रपुर। आईपीएल में सट्टा लगाने की सूचना पर पंतनगर पुलिस ने नैनीताल रोड पर स्थित पांच सितारा होटल में छापा मारा । जिसमें सट्टे की खाईबाड़ी करत गदरपुर के जेष्ठ ब्लाक उप प्रमुख समेत तीन लोग धरे गए। जिनसे करीब 40 हजार रुपए और कई फोन बरामद हुए हैं।
एसएसपी को क्षेत्र में आईपीएल में सट्टा लगाने की सूचना मिली थी, जिस पर एसएसपी ने एक टीम का गठन किया । पंतनगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल रेडिसन के कमरा नंबर 203 में छापा मारा । यहाँ लोगों द्वारा आईपीएल  में लाखों रुपये का सट्टा लगाया जा रहा था । जिस पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें गदरपुर के जेष्ठ ब्लाक उप प्रमुख और भाजपाे ता प्रमुख टिप्सन  नरूला, कमल कालरा और अमनदीप शामिल हैं। तीनों आरोपी गदरपुर के रहने वाले हैं,  जिसमें से टिप्सन नरूला से 24250 रुपये, और कमल से आठ हजार रुपये और अमनदीप से सात हजार रुपये मिले हैं। मौके से कई मोबाइल फोन व अन्य सामग्री मिली है ।