रुद्रपुर: प्राधिकरण के मुद्दे पर फूंका सरकार का पुतला

रुद्रपुर। पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष चीमा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मैदानी क्षेत्र में विकास प्राधिकरण को जारी रखने पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि मैदानी इलाकों में जनता विकास प्राधिकरण में व्याप्त भ्रष्टाचार से ज्यादा दुखी है। पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का पुतला भी
 | 
रुद्रपुर: प्राधिकरण के मुद्दे पर फूंका सरकार का पुतला

रुद्रपुर। पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष चीमा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मैदानी क्षेत्र में विकास प्राधिकरण को जारी रखने पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि मैदानी इलाकों में जनता विकास प्राधिकरण में व्याप्त भ्रष्टाचार से ज्यादा दुखी है।

पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का पुतला भी फूंका। पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने कहा कि प्रदेश सरकार तराई के लोगों के साथ अन्याय कर रही है। जिसे कांग्रेस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। इसको लेकर पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने काशीपुर हाइवे पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका।

बता दें गत दिवस सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने घोषणा की थी कि पहाड़ी इलाकों से विकास प्राधिकरण हटा दिया जायेगा। जिससे पहाड़ में निवास करने वाले लोगों की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। सीएम के इस बयान के बाद विपक्ष की गतिविधियां शुरु हो गई हैं। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने कहा कि प्रदेश सरकार तराई के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है, जो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। श्री चीमा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम द्वारा पहाड़ी क्षेत्रों से विकास प्राधिकरण हटा लेने की घोषणा तराई के लोगों के साथ हो रहे सौतेले व्यवहार को दर्शाता है। कांग्रेस पार्टी इस भेदभाव को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी।

इस दौरान आशीष यादव, मोन्टी यादव, बीडीसी राकेश चैधरी, श्रवण गुप्ता, अरुण कुमार, सन्नी गुप्ता, पूर्व प्रधान राजेश, आदित्य यादव, गोपी चीमा, प्रदीप चैधरी, पूरन सिंह, सोनू, हर्ष, पदम सिंह, हरदीश, अनिल, पुजन, अभय, सोनू यादव, आकाश, मोनू, अमन, दिलजोत सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।