रुद्रपुर: प्रशिक्षु आईपीएस की टीम पर हुई फायरिंग तो इस तरह दगा दे गए पुलिस के असलहे, जानिए क्या हुआ

रुद्रपुर। बाजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़ियामनी में एक विवाह समारोह में एक व्यक्ति की कनपटी पर पिस्टल रखने की शिकायत पर एक प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी के नेतृत्व में जब पुलिस टीम समारोह स्थल पर पहुंची तो लाइसेंसी असलहों से पुलिस टीम पर सीधी फायरिंग की गई, अपने बचाव में पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई
 | 
रुद्रपुर: प्रशिक्षु आईपीएस की टीम पर हुई फायरिंग तो इस तरह दगा दे गए पुलिस के असलहे, जानिए क्या हुआ

रुद्रपुर। बाजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़ियामनी में एक विवाह समारोह में एक व्यक्ति की कनपटी पर पिस्टल रखने की शिकायत पर एक प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी के नेतृत्व में जब पुलिस टीम समारोह स्थल पर पहुंची तो लाइसेंसी असलहों से पुलिस टीम पर सीधी फायरिंग की गई, अपने बचाव में पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करनी चाही, लेकिन पुलिस के असलहे दगा दे गए, जिस कारण पुलिस टीम को मौके से लौट आई। बाद में भारी फोर्स के साथ पुलिस टीम दोबारा समारोह स्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

देर रात को पुलिस टीम पर फायरिंग का मुकदमा दर्ज किया गया । पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को चिन्हित किया और आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सीओ बाजपुर दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों दो लाइसेंसी शस्त्र बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों शस्त्र लाइसेंस निरस्त कराने की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने ध्वनि विस्तारक यंत्र के जरिए आरोपियों को बाहर आने को कहा तो टीम पर सीधे फायरिंग कर दी गई।