रुद्रपुर: पुलिस ढूंढती रह गई और पार्षद प्रकाश धामी की हत्या का षडयंत्रकारी पहुंच गया हाईकोर्ट

रुद्रपुर। नगर निगम के भाजपा पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड के षडयंत्रकारी को तलाश करने में पुलिस ने पूरी ताकत झोंक रखी है, वहीं मुख्य षडयंत्रकारी ने हाईकोर्ट की शरण ली है । हाई कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 27 नंवबर रखी है। बता दें रुद्रपुर शहर में बीती 12 अक्टूबर को वार्ड नंबर 13 से
 | 
रुद्रपुर: पुलिस ढूंढती रह गई और   पार्षद प्रकाश धामी की हत्या का षडयंत्रकारी पहुंच गया हाईकोर्ट

रुद्रपुर। नगर निगम के भाजपा पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड के षडयंत्रकारी को तलाश करने में पुलिस ने पूरी ताकत झोंक रखी है, वहीं मुख्य षडयंत्रकारी ने हाईकोर्ट की शरण ली है । हाई कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 27 नंवबर रखी है।

बता दें रुद्रपुर शहर में बीती 12 अक्टूबर को वार्ड नंबर 13 से पार्षद प्रकाश सिंह धामी की दिन दिहाड़े गोलियों से भून दिया था। जिसके बाद बीती 31 अक्तूबर को पुलिस ने हत्याकांड में एक शूटर को गिरफ्तार किया था और घटना का खुलासा किया था, जिसमें हत्या की वजह पूर्व सभासद राजेश गंगवार के हमलावरों की पार्षद धामी द्वारा पैरवी करना और राजनैतिक वर्चस्व का संकट उत्पन्न होना बताई गई थी ।

पुलिस ने हत्या की सुपारी देने वालों में पूर्व सभासद राजेश गंगवार, उसका भाई मनोज गंगवार उर्फ अन्नू व दिनेश शर्मा का होने का दावा किया था। इसके अलावा तीन शूटर फरार होने की बात कही थी ।

पुलिस द्वारा हत्याकांड में शामिल आरोपियों के लिए गैर जमानती वारंट जारी करने की न्यायालय से मांग की थी। पुलिस ने राजेश, अन्नू व दिनेश शर्मा पर ढाई ढाई हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है ।

दूसरी ओर पार्षद धामी हत्याकांड की साजिश करने में शामिल पूर्व सभासद राजेश गंगवार के भाई मनोज कुमार उर्फ अन्नू हाईकोर्ट की शरण में जा पहुंचा हैं और जहां उसकी सुनवाई की तारीख 27 नवंबर तय की गई है ।