रुद्रपुर: पुलिस की पिटाई से टूट गया नेता का हाथ, कांग्रेसियों ने पुतला फूंक कर यह दी धमकी

रुद्रपुर । कांग्रेस नेता नंदलाल प्रसाद का हाथ तोड़ने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने पुलिस प्रशासन का पुतला फूंका। उनका कहना है कि लोकतंत्र में शांतिपूर्ण विरोध करने का संवैधानिक अधिकार है, लेकिन पुलिस ने दमनात्मक रवैया अपनाया। कांग्रेसियों ने न्याय न मिलने पर कोर्ट जाने की धमकी
 | 
रुद्रपुर: पुलिस की पिटाई से टूट गया नेता का हाथ,  कांग्रेसियों ने पुतला फूंक कर यह दी धमकी

रुद्रपुर । कांग्रेस नेता नंदलाल प्रसाद का हाथ तोड़ने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने पुलिस प्रशासन का पुतला फूंका। उनका कहना है कि लोकतंत्र में शांतिपूर्ण विरोध करने का संवैधानिक अधिकार है, लेकिन पुलिस ने दमनात्मक रवैया अपनाया। कांग्रेसियों ने न्याय न मिलने पर कोर्ट जाने की धमकी दी है।

गौरतलब है रुद्रपुर नगर निगम के पूर्व मेयर प्रत्याशी कांग्रेस नेता नंदलाल रुद्रपुर के मुख्य चौराहे डीडी चौक के पास मुख्यमंत्री के काफिले को काले झंडे व गुब्बारे उड़ाकर अपना विरोध दर्ज करा रहे थे। इसी दौरान एक दरोगा ने उन पर और उनके साथ मौजूद कांग्रेस नेता पर जमकर लाठियां बरसा दी जिसमें नंदलाल का हाथ फैक्चर हो गया। घटना का वीडियो भी मौजूद है।

कांग्रेस के नेताओं ने आज रुद्रपुर के मुख्य चौराहे डीडी चौक पर पुलिस प्रशासन का पुतला फूंका विरोध दर्ज कराया। कांग्रेसियों ने मांग की है कि जल्द से जल्द पुलिसकर्मियों के खिलाफ अगर कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो उनका यह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा और उग्र आंदोलन किया जाएगा। उनका कहना है कांग्रेस नेता का हाथ फ्रेक्चर हो गया है। संबंधित दारोगा पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे कोर्ट की शरण लेंगे। उनका कहना है कि पुलिस को लाठी चलाने का कोई अधिकार नहीं है।