रुद्रपुर: पिता को देखने पहुंचे पुत्र की वहां का नजारा देख कर निकली चीख, जानिए क्या था माजरा

रुद्रपुर । ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक सिडकुल कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । उसका पुत्र कमरे पर पहुंचा तो पिता को फांसी पर लटका देख कर उसकी चीख निकल गई । बागेश्वर जिले के गरूड़ निवासी 40 वर्षीय उमेश सिंह रावल पुत्र हीरा सिंह सिडकुल की एक कंपनी में काम करता
 | 
रुद्रपुर: पिता को देखने पहुंचे पुत्र की वहां का नजारा देख कर निकली चीख, जानिए क्या था माजरा

रुद्रपुर । ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक सिडकुल कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । उसका पुत्र कमरे पर पहुंचा तो पिता को फांसी पर लटका देख कर उसकी चीख निकल गई ।
बागेश्वर जिले के गरूड़ निवासी 40 वर्षीय उमेश सिंह रावल पुत्र हीरा सिंह सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। वह ट्रांजिट कैंप, मुखर्जीनगर में पत्नी राधा देवी और तीन बच्चों के साथ किराए पर रहता था। बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले उन्होंने किराए का कमरा दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया था। मुखर्जीनगर स्थित कमरे में उसका कुछ सामान रह गया था, इसलिए उमेश वहीं रह रहा था। रविवार रात को उमेश कमरे में अकेला ही था। इसी बीच उसने गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली । घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जब उसका पुत्र सचिन कमरे में गया तो पिता को लटका देख होश उड़ गए। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसआई अर्जुन गिरी गोस्वामी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है ।