रुद्रपुर: पार्षद प्रकाश धामी हत्या कांड में कैसे हुआ वर्क आउट

रुद्रपुर । पार्षद प्रकाश धामी हत्या कांड में पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए लगभग वर्क आउट पूरा कर लिया है । पुलिस सूत्रों की मानें तो रंजिशन धामी की हत्या कराई गई थी । हालांकि पुलिस बहुत जल्द मामले का खुलासा करने वाली है । पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में
 | 
रुद्रपुर: पार्षद प्रकाश धामी हत्या कांड में कैसे हुआ वर्क आउट

रुद्रपुर । पार्षद प्रकाश धामी हत्या कांड में पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए लगभग वर्क आउट पूरा कर लिया है । पुलिस सूत्रों की मानें तो रंजिशन धामी की हत्या कराई गई थी । हालांकि पुलिस बहुत जल्द मामले का खुलासा करने वाली है । पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई हैं । कुछ संदिग्ध पुलिस की हिरासत में हैं, जिनसे पूछताछ चल रही है ।
बताया जा रहा है कि पुलिस ने सीसीटीवी नेटवर्क के जरिए कातिलों तक पहुंची। हत्या में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की कार तक पुलिस पहुंच गई, जिससे पुलिस की आगे की इंवेस्टिकेशन की राह आसान हो गई । पुलिस के हाथ कई खास महत्वपूर्ण सुराग लग गए हैं ।
बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के शूटरों को पार्षद प्रकाश धामी की हत्या के लिए भाड़े पर तय किया गया था। जिस व्यक्ति ने हत्या की साजिश रची, उसे भी चिन्हित किया जा रहा है । पुलिस ने वर्क आउट कर लिया है, लेकिन हत्या कांड का खुलासा होना बाकी है । पुलिस ने अधिकारी भी गुत्थी सुलझने का इशारा कर रहे हैं ।