रुद्रपुर: पहले लिखाया फर्जी मुकदमा, अब रंगदारी में मांग रहे प्लाट, जानिए क्या है मामला

रुद्रपुर। किच्छा के वार्ड नंबर दो में एक पक्ष ने पहले एक धार्मिक कार्य में खलल डाली और विरोध करने पर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया। इतना ही नहीं पेशबंदी करते हुए एक फर्जी आरोप लगाकर दरखास्त भी दे डाली। आरोप है कि अब रंगदारी में एक प्लाट की मांग की जा रही है। इस
 | 

रुद्रपुर। किच्छा के वार्ड नंबर दो में एक पक्ष ने पहले एक धार्मिक कार्य में खलल डाली और विरोध करने पर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया। इतना ही नहीं पेशबंदी करते हुए एक फर्जी आरोप लगाकर दरखास्त भी दे डाली। आरोप है कि अब रंगदारी में एक प्लाट की मांग की जा रही है। इस संबंध में एसएसपी से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है।

किच्छा के वार्ड दो मलपुरा निवासी शारोज अहमद, सिराज अहमद, ताहिर, राशिद व इश्तियाक ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा कि गांव के ही हफीज अहमद, कफील अहमद, तौसीफ व आदिल ने बारावफात के दिन नियाज के लिए बनाए जा रहे लंगर में खलल डालने के उद्देश्य से लाठी डंडे लेकर विरोध किया, जिस पर गांव के लोग एकत्र हो गए तो उक्त लोग देख लेने की धमकी देकर चले गए। आरोप है कि उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया गया। पुलिस ने बगैर सच्चाई जाने मुकदमा दर्ज कर लिया। यही नहीं उनके खिलाफ एक मनगढ़ंत आरोप लगा कर दरखास्त भी दे दी गई।
शिकायती पत्र में कहा गया कि अब उन पर दबाव बना कर रंगदारी में एक प्लाट की मांग की जा रही है। उन्होंने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।