रुद्रपुर: पति ड्यूटी पर था तो पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि सभी रो पड़े

रुद्रपुर । पति ड्यूटी पर गया और पुत्र पढाई के सिलसिले में बाहर तभी पड़ोसियों ने ऐसी खबर दी कि सभी रो पड़े । दरअसल मानसिक रूप से बीमार महिला ने अपने दुपट्टे को फांसी का फंदा बना लिया और इस दुनिया को अलविदा कह दिया । ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में सौरभनगर में देवदास
 | 
रुद्रपुर: पति ड्यूटी पर था तो पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि सभी रो पड़े

रुद्रपुर । पति ड्यूटी पर गया और पुत्र पढाई के सिलसिले में बाहर तभी पड़ोसियों ने ऐसी खबर दी कि सभी रो पड़े । दरअसल मानसिक रूप से बीमार महिला ने अपने दुपट्टे को फांसी का फंदा बना लिया और इस दुनिया को अलविदा कह दिया ।
ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में सौरभनगर में देवदास नाथ अपने परिवार के साथ रहते हैं । वह सिडकुल की दवा बनाने वाली कंपनी में काम करते हैं । सोमवार की सुबह वह ड्यूटी पर चले गए और उनका पुत्र पढाई के सिलसिले में बाहर चला गया । घर पर उसकी 40 वर्षीय पत्नी प्राची अकेली थी । उसने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । किसी पड़ोसन ने उसे फांसी पर लटका देखा तो पुलिस को फोन कर दिया । पड़ोसी ने उसके पति व पुत्र को सूचना देकर बुलाया ।
देवनाथ का कहना है कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार थी, जिसका एक बड़े अस्पताल में उपचार चल रहा था । उसने फांसी क्यों लगाई इस बात का खुलासा नहीं हो सका है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।