रुद्रपुर: पति के साथ ही फिर से गृहस्थी बसाने चली थी युवती, लेकिन एक हफ्ते में ही हुआ यह हाल

रुद्रपुर । पति से चल रहे मतभेदों को भुला कर फिर से गृहस्थी बसाने का ख्वाब लेकर एक हफ्ते पहले पति के साथ रहने पहुंची एक युवती की बीती रात संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई । मृतका के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस
 | 
रुद्रपुर: पति के साथ ही फिर से गृहस्थी बसाने चली थी युवती, लेकिन एक हफ्ते में ही हुआ यह हाल

रुद्रपुर । पति से चल रहे मतभेदों को भुला कर फिर से गृहस्थी बसाने का ख्वाब लेकर एक हफ्ते पहले पति के साथ रहने पहुंची एक युवती की बीती रात संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई । मृतका के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है ।
ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्रकी शिवनगर कालोनी निवासी 26 वर्षीय सुमन पत्नी तारीफ सिंह की बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । हालांकि वह रात तक पूरी तरह से स्वस्थ थी। मकान स्वामी ने सुमन की बुआ सोमवती जो कालोनी में रहती थी को सूचना देकर बुलाया । सोमवती ने सुमन के पिता लाखन सिंह व मां शकुंतला को सूचना दी तो वे मौके पर पहुंच गए । उन्होंने शव को गौर से देखा तो गले पर निशान थे और शरीर पर चोट के निशान थे । जिस पर उन्होंने बेटी की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई । पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है । साथ ही तारीफ सिंह को हिरासत में ले लिया है ।
परिजनों ने बताया कि सुमन पति के ज़ुल्मों से तंग आ चुकी थी और काफी समय से अपने बेटे के साथ अलग रह रही थी । अभी एक हफ्ते पहले ही सभी के समझाने पर उसने पति के साथ ही फिर से गृहस्थी बसाने की पहल की थी । पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।