रुद्रपुर: दो लोगों की जिंदगी रौशन करेंगी प्रेम ठुकराल की आंखे

रुद्रपुर। आज नगर के प्रसिद्ध व्यवसायी 58 वर्षीय प्रेम ठुकराल का निधन हो गया। भारत विकास परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील खेड़ा के प्रयासों से परिवार ने नेत्रदान का फैसला लिया। जिसके बाद सीएल गुप्ता चेरिटेबल ट्रस्ट की टीम ने मुरादाबाद से दीपक के नेतृत्व में आकर नेत्रदान सम्पन्न करवाया । उन्होंने बताया कि इस
 | 
रुद्रपुर: दो लोगों की जिंदगी रौशन करेंगी प्रेम ठुकराल की आंखे

रुद्रपुर। आज नगर के प्रसिद्ध व्यवसायी 58 वर्षीय प्रेम ठुकराल का निधन हो गया। भारत विकास परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील खेड़ा के प्रयासों से परिवार ने नेत्रदान का फैसला लिया।

जिसके बाद सीएल गुप्ता चेरिटेबल ट्रस्ट की टीम ने मुरादाबाद से दीपक के नेतृत्व में आकर नेत्रदान सम्पन्न करवाया । उन्होंने बताया कि इस माह ये 18 वीं सेवा नेत्रदान की प्राप्त हुई है । प्रेम जी की आंखों से दो व्यक्तियों को रोशनी मिल जाएगी । इस क्षेत्र में भारत विकास परिषद की शाखाएं सहयोगी के रूप में कार्य कर रही हैं । यदि किसी के परिजन की मृत्यु हो जाती है और परिवार नेत्रदान करवाना चाहता है तो वह भारत विकास परिषद के सदस्यों से सम्पर्क कर सकता है। प्रेम के अकस्मात देहावसान पर क्षेत्रीय विधायक राजकुमार ठुकराल ने परिवार में पहुंच कर अपना दुःख व्यक्त किया और नेत्रदान के निर्णय को महान कार्य बताया।नेत्रदान के समय भारत विकास परिषद से नरेंद्र अरोरा, संजय कुमार, संजय ठुकराल आदि सदस्य उपस्थित रहे ।