रुद्रपुर: दो बाइक चोरों की गिरफ्तारी के बाद कहां से बरामद हुई मोटरसाइकिलें और फिर पुलिस में क्यों मचा हड़कंप

रुद्रपुर । कोतवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करके दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने उनकी निशानदेही पर झाड़ियों में छिपाकर रखी गई छह मोटरसाइकिल बरामद की । यह बाइकें रुद्रपुर के ही विभिन्न इलाकों से चुराई गई थीं । गिरफ्तारी के बाद मेडिकल परीक्षण में एक आरोपी कोरोना
 | 
रुद्रपुर: दो बाइक चोरों की गिरफ्तारी के बाद कहां से बरामद हुई मोटरसाइकिलें और फिर पुलिस में क्यों मचा हड़कंप

रुद्रपुर । कोतवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करके दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने उनकी निशानदेही पर झाड़ियों में छिपाकर रखी गई छह मोटरसाइकिल बरामद की । यह बाइकें रुद्रपुर के ही विभिन्न इलाकों से चुराई गई थीं । गिरफ्तारी के बाद मेडिकल परीक्षण में एक आरोपी कोरोना पाजिटिव निकला तो पुलिस टीम में हड़कंप मच गया ।
कोतवाली क्षेत्र की रम्पुरा चौकी पुलिस के प्रभारी के जी मठपाल ने बताया कि बाइक चोरी की वारदातों के मद्देनजर सीसीटीवी फुटेज व मुखबिरों की सूचना पर रम्पुरा निवासी राहुल कोली व मलकज उर्फ चूहा को हिरासत में लेकर पूछताछ की । पूछताछ में दोनों ने बाइक चोरी करना स्वीकार कर लिया । उनके पास से मास्टर की व मुख्य बाजार से चुराई गई एक मोटरसाइकिल बरामद हुई । पुलिस ने उनकी निशानदेही पर फाजलपुर महरौली में झाड़ियों में छिपाकर रखी गई छह मोटरसाइकिलें बरामद की । पुलिस का कहना है कि यह यूपी में चोरी की मोटरसाइकिलें बेच देते थे । पकड़े गए चोरों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है ।
उधर, पुलिस जब चोरों का मेडिकल परीक्षण कराने गई तो एक चोर कोरोना पाजिटिव पाया गया, जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया है ।