रुद्रपुर: दोस्तों के साथ गया था, फिर ऐसी खबर आई कि हैरान रह गए परिजन

रुद्रपुर । स्कूटी से दोस्तों को छोड़ने निकले युवक का शव सड़क किनारे धान के खेत में पड़ा मिला । मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मूल रूप से बरेली के कस्बा भोजीपुरा निवासी राममूर्ति लाल का 32 वर्षीय पुत्र
 | 
रुद्रपुर: दोस्तों के साथ गया था,  फिर ऐसी खबर आई कि हैरान रह गए परिजन

रुद्रपुर । स्कूटी से दोस्तों को छोड़ने निकले युवक का शव सड़क किनारे धान के खेत में पड़ा मिला । मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
मूल रूप से बरेली के कस्बा भोजीपुरा निवासी राममूर्ति लाल का 32 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार गंगवार यहाँ लालपुर में किराए पर रह कर आरबी कंपनी में नौकरी करता था । कल रात करीब आठ बजे वह अपने दोस्त पुष्पेंद्र और छोटू को छोड़ने के लिए महाराजपुर गांव गया था । स्कूटी भी दोस्त की थी । बाद में किसी दोस्त ने दुर्घटना होने की सूचना दी तो मनीष का भाई जितेंद्र गंगवार मौके पर पहुंचा। जितेन्द्र ने बताया कि महाराजपुर गांव के समीप खेत में मनीष की लाश पड़ी थी और स्कूटी सड़क पर खड़ी थी । उसने बताया कि मनीष के सिर में मामूली सी खरोंच है और शरीर पर गुम चोटों के निशान हैं ।
जितेन्द्र ने हत्या की आशंका जताई है । सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।