रुद्रपुर: देखिए कैसे पुलिस को चकमा देकर दिल्ली रवाना हुए पूर्व विधायक और किस नेता को रोक लिया पुलिस ने

रुद्रपुर। कांग्रेस नेता पूर्व विधायक नारायण पाल के नेतृत्व में भारी संख्या में किसान दिल्ली में चल रहे आन्दोलन को समर्थन देने के लिए पुलिस को गच्चा देकर रवाना हो गए, जबकि कांग्रेस नेता सीपी शर्मा को सिडकुल पुलिस ने दिल्ली जाने से रोक दिया। उनके समर्थकों को पुलिस चौकी में बिठा दिया गया। शनिवार
 | 
रुद्रपुर: देखिए कैसे पुलिस को चकमा देकर दिल्ली रवाना हुए पूर्व विधायक और किस नेता को रोक लिया पुलिस ने

रुद्रपुर। कांग्रेस नेता पूर्व विधायक नारायण पाल के नेतृत्व में भारी संख्या में किसान दिल्ली में चल रहे आन्दोलन को समर्थन देने के लिए पुलिस को गच्चा देकर रवाना हो गए, जबकि कांग्रेस नेता सीपी शर्मा को सिडकुल पुलिस ने दिल्ली जाने से रोक दिया। उनके समर्थकों को पुलिस चौकी में बिठा दिया गया।

शनिवार को सितारगंज के पूर्व विधायक नारायण पाल क्षेत्र के किसानों के साथ रुद्रपुर में किच्छा रोड पर एकत्रित हुए। उन्होंने प्रदर्शन करने के साथ ही दिल्ली को कूच किया। उन्होंने इस तरह योजना बनाई थी कि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। श्री पाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को बंधक बनाने के लिए तीन नए कानून बनाए हैं, जिसका फायदा पूंजीपतियों को दिलाने की तैयारी है। उन्होंने सवाल किया कि यदि किसान बिल किसानों के लिए फायदेमंद होता तो लाखों किसान दिल्ली में क्यों आन्दोलन कर रहे हैं।

उधर कांग्रेस नेता सीपी शर्मा भी समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन देने को रवाना हुए, जिन्हें पुलिस ने रोक दिया। सीपी शर्मा का कहना है देश का अन्नदाता आज सड़क पर है। यह केंद्र सरकार के लिए खतरे की घंटी है। किसान सरकार का तख्तापलट कर देगा। लोकतंत्र में दमनात्मक रवैया ठीक नहीं है।