रुद्रपुर-दीवाली से पहले सपनों का आशियाना 1 घण्टे में ढह गया,आँसू बहते रहे सभी के

शहर में हो रहे मकान निर्माण पर चला पीला पंजा, तहसीलदार की मौजूदगी में हुआ ध्वस्तीकरण रुद्रपुर। शहर के प्रीत विहार व तराई विहार में तहसीलदार की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण की कार्यवाही हुई, जिसमें हाईकोर्ट के आदेश की अवहेलना कर मकान निर्माण करने वाले लोगों के मकानों पर जेसीबी द्वारा ध्वस्तीकरण की कार्यवाही हुई। तहसीलदार
 | 
रुद्रपुर-दीवाली से पहले सपनों का आशियाना 1 घण्टे में ढह गया,आँसू बहते रहे सभी के

शहर में हो रहे मकान निर्माण पर चला पीला पंजा, तहसीलदार की मौजूदगी में हुआ ध्वस्तीकरण

रुद्रपुर। शहर के प्रीत विहार व तराई विहार में तहसीलदार की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण की कार्यवाही हुई, जिसमें हाईकोर्ट के आदेश की अवहेलना कर मकान निर्माण करने वाले लोगों के मकानों पर जेसीबी द्वारा ध्वस्तीकरण की कार्यवाही हुई। तहसीलदार अमृता सिंह की मौजूदगी में करीब आधा दर्जन मकानों पर जेसीबी द्वारा ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई।


बता दें रुद्रपुर की प्रीत विहार, तराई विहार व फाजलपुर महरौला में सीलिंग की जमीन पर लोगों द्वारा अवैध मकान निर्माण किया जा रहा था, प्रशासन को सूचना मिलने पर तहसीलदार अमृता शर्मा की मौजूदगी में हो रहे निर्माण कार्य को रुकवाकर नए बन रहे मकानों पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई।

बता दें पूरा मामला अभी हाइकोर्ट में विचाराधीन है और हाइकोर्ट का आदेश है कि क्षेत्र में यथा स्थिति बनी रहेगी व कोई भी मकान निर्माण नहीं करेगा।