रुद्रपुर: दिन दहाड़े भाजपा पार्षद की इस तरह की गई हत्या

रुद्रपुर । निर्विरोध निर्वाचित होकर भाजपा में शामिल हुए वार्ड 13 के पार्षद प्रकाश धामी की सोमवार सुबह कार सवार बदमाशों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी । मौके पर पर पुलिस अफसर पहुंच गए हैं । सोमवार सुबह करीब आठ बजे पार्षद प्रकाश धामी के घर एक कार पहुंची। एक कार सवार
 | 
रुद्रपुर: दिन दहाड़े भाजपा पार्षद की इस तरह की गई हत्या

रुद्रपुर । निर्विरोध निर्वाचित होकर भाजपा में शामिल हुए वार्ड 13 के पार्षद प्रकाश धामी की सोमवार सुबह कार सवार बदमाशों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी । मौके पर पर पुलिस अफसर पहुंच गए हैं ।
सोमवार सुबह करीब आठ बजे पार्षद प्रकाश धामी के घर एक कार पहुंची। एक कार सवार ने आवाज़ लगाई तो धामी नीचे उतर कर आए। उनसे किसी कागज पर हस्ताक्षर कराने के बहाने बुलाया गया था । वह जैसे ही कार सवारों के पास आए तो कार में बैठे लोग अचानक नीचे उतर आए और उन्होंने तड़ातड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। धामी को कई गोलियां लगी हैं। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया ।
धामी दबंग छवि के थे। उन पर मुकदमा भी दर्ज है । हालांकि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है । पार्षद की दिन-दहाड़े हत्या की खबर मिलते ही एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । वहां उनके समर्थकों की भारी भीड़ जुटाने लगी है । पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है ।