रुद्रपुर: तराई में बड़े नेताओं पर डोरे डाल रही आप, मगर नतीजा क्या रहा, जानिए जरूर

रुद्रपुर । आम आदमी पार्टी तराई में बड़े नेताओं पर डोरे डाल रही है, लेकिन अभी उनका मंसूबा पूरा नहीं हो पाया है, अलबत्ता आप किसी बड़े नेता को पार्टी में लाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है । गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का
 | 
रुद्रपुर: तराई में बड़े नेताओं पर डोरे डाल रही आप, मगर नतीजा क्या रहा, जानिए जरूर

रुद्रपुर । आम आदमी पार्टी तराई में बड़े नेताओं पर डोरे डाल रही है, लेकिन अभी उनका मंसूबा पूरा नहीं हो पाया है, अलबत्ता आप किसी बड़े नेता को पार्टी में लाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है ।
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है । आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड उत्तराखंड में कई तरह के सर्वे भी कराए हैं। उत्तराखंड की सत्ता में सहभागिता की चाहत रखने वाली आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में बड़े नेताओं की तलाश है ।
सियासी सूत्रों की मानें तो आप के नेता किसी कद्दाबर नेता की तलाश में लगे हैं । तराई के कुछ नेताओं पर भी डोरे डाल चुके हैं, जिसमें कई बड़े नेता शामिल हैं । हालांकि अभी किसी बड़े नेता ने ग्रीन सिग्नल नहीं दिया है, कुछ लोगों ने वक्त आने पर विचार करने का आश्वासन जरूर दिया है । दरअसल चुनाव के निकट होने के समय कुछ नेता आप का दामन थाम सकते हैं ।