रुद्रपुर: जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने पंचायती राज मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोला, जानिए क्या बोले त्रिनाथ

रुद्रपुर । फर्जी अभिलेखों के सहारे जिला पंचायत उपाध्यक्ष बने त्रिनाथ विश्वास ने जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में प्रदेश के पंचायती राज मंत्री अरविंद पाण्डेय के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया । उन्होंने कहा कि जिला पंचायत से पंचायती राज मंत्री के विधान सभा क्षेत्र में कोई धनराशि न दी जाए । गौरतलब है कि
 | 
रुद्रपुर: जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने पंचायती राज मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोला, जानिए क्या बोले त्रिनाथ

रुद्रपुर । फर्जी अभिलेखों के सहारे जिला पंचायत उपाध्यक्ष बने त्रिनाथ विश्वास ने जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में प्रदेश के पंचायती राज मंत्री अरविंद पाण्डेय के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया । उन्होंने कहा कि जिला पंचायत से पंचायती राज मंत्री के विधान सभा क्षेत्र में कोई धनराशि न दी जाए ।
गौरतलब है कि जिला पंचायत उपाध्यक्ष त्रिनाथ विश्वास के शैक्षिक अभिलेखों के फर्जी पाए जाने पर हाल ही में उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया था । शनिवार को जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में जिला पंचायत उपाध्यक्ष त्रिनाथ विश्वास ने पंचायती राज मंत्री अरविंद पाण्डेय के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया । उन्होंने कहा कि मंत्री के विधान सभा क्षेत्र में कोई धनराशि जिला पंचायत से न दी जाए । हालांकि जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार ने कहा कि शासन की निदेशक पंचायती राज व शासन के आदेश के अनुसार धनराशि आवंटित की जाएगी ।
जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने यह भी कहा कि जिस क्षेत्र पंचायत सदस्य के इलाके में कोई शिलान्यास कार्यक्रम होता है वहां के सदस्य को न बुलाने पर ठेकेदार को ब्लेकलिस्टेड किया जाए।