रुद्रपुर: जांच करने पहुँची तहसीलदार, तो पता लगा कि इस कारण नहीं वितरित नहीं हो रहा है पोषाहार

रुद्रपुर । तहसीलदार अमृता शर्मा ने गुरुवार को शहरी क्षेत्र में स्थित आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण किया तो आज बजट के अभाव में राशन वितरण न होने की बात सामने आई । यह भी खुलासा हुआ कि पिछले कई महीनों से उधार में राशन वितरण किया गया है । तहसीलदार ने गुरुवार को ट्रांजिट कैंप
 | 
रुद्रपुर: जांच करने पहुँची तहसीलदार, तो पता लगा कि इस कारण नहीं वितरित नहीं हो रहा है  पोषाहार

रुद्रपुर । तहसीलदार अमृता शर्मा ने गुरुवार को शहरी क्षेत्र में स्थित आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण किया तो आज बजट के अभाव में राशन वितरण न होने की बात सामने आई । यह भी खुलासा हुआ कि पिछले कई महीनों से उधार में राशन वितरण किया गया है ।

तहसीलदार ने गुरुवार को ट्रांजिट कैंप के आंगनबाड़ी केन्द्रों का निरीक्षण किया । दरअसल हर महीने की पांच तारीख को गर्भवती महिलाओं एवं नवजात शिशुओं के लिए पोषाहार वितरित किया जाता है । पिछले दिनों यह शिकायत मिली थी कि पोषाहार की गुणवत्ता खराब थी, जिस पर जिलाधिकारी रंजना राजगुरु ने इसकी जांच के निर्देश दिये थे ।

आज सुबह जब तहसीलदार जांच करने आंगनबाड़ी केंद्रों पर पहुंची तो पता चला कि बजट के अभाव में राशन वितरण कार्य नहीं हो रहा है, जबकि अनेक महिलाएं पोषाहार लेने पहुँची थी। तहसीलदार अमृता शर्मा को बताया गया कि पिछले कई महीनों से पोषाहार उधार में खरीद कर वितरित किया गया । तहसीलदार ने अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपने की बात कही है ।