रुद्रपुर: जमीन मालिक के खिलाफ ही प्रिया शर्मा ने दर्ज करा दिया मुकदमा, भूपेश ने नामजदगी को बताया फर्जी

रुद्रपुर । हल्द्वानी के उद्यमी भूपेश अग्रवाल ने कहा कि लेडी बिल्डर प्रिया शर्मा ने बगैर भूस्वामित्व के उनके व उनके परिजनों के खिलाफ फर्जी एफआईआर दर्ज कराई है । किसी भी जांच में यह साबित नहीं हो सकता है कि वह और उनके परिजन मौके पर मौजूद थे । उन्होंने कहा कि जिस जमीन
 | 
रुद्रपुर: जमीन मालिक के खिलाफ ही प्रिया शर्मा ने दर्ज  करा दिया मुकदमा, भूपेश ने नामजदगी को बताया फर्जी

रुद्रपुर । हल्द्वानी के उद्यमी भूपेश अग्रवाल ने कहा कि लेडी बिल्डर प्रिया शर्मा ने बगैर भूस्वामित्व के उनके व उनके परिजनों के खिलाफ फर्जी एफआईआर दर्ज कराई है । किसी भी जांच में यह साबित नहीं हो सकता है कि वह और उनके परिजन मौके पर मौजूद थे ।
उन्होंने कहा कि जिस जमीन पर प्रिया शर्मा अपना आफिस बता रही हैं उस आज भी मालिकाना हक अग्रवाल परिवार का है । उन्होंने कहा कि यह हैरत की बात है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से पहले मामले की जांच तक नहीं की। श्री अग्रवाल का दावा है मुकदमें में भूपेश, रोहिताश अग्रवाल व विनय अग्रवाल की नामजदगी पूरी तरह से फर्जी है । पुलिस उनके आवास के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करें और रुद्रपुर शहर के सीसीटीवी फुटेज चेक करें । इसके अलावा उनके मोबाइल नंबरों की लोकेशन से भी जांच की जा सकती है ।
श्री अग्रवाल ने कहा कि मुकदमे में छेड़छाड़ की धारा भी लगवाई गई है , जबकि वह आज तक प्रिया शर्मा से मिले तक नहीं हैं । उन्होंने कहा कि यह वही प्रिया शर्मा ने जो एन एच 74 घोटाले में जेल में रह कर आई है । उनकी कारगुजारियों से सारे लोग परिचित हैं । उन्होंने बताया कि वह कोरोना संक्रमित थे और होम आइसोलेशन में थे। इसके प्रमाण भी पुलिस को मिल सकते हैं । कहा कि कैसी अजब गजब बात है जो जमीन उनके नाम है उसी जमीन पर कब्ज़ा करने का उन पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है ।