रुद्रपुर: छिन सकती है एक थानाध्यक्ष की कुर्सी, जानिए क्या है वजह

रुद्रपुर। जिले के एक थानाध्यक्ष की कुर्सी छिन सकती है। कारण अति उत्साह में कदम उठाना होगा। हम बात कर रहे हैं कांग्रेस के प्रदेश सचिव नंदलाल प्रसाद की पिटाई प्रकरण की, जिसमें कार्रवाई के लिए दिए गए आश्वासन की मियाद कल पूरी होने जा रही है। दरअसल कार्रवाई का आधार वायरल वीडियो बन सकता
 | 
रुद्रपुर: छिन सकती है एक थानाध्यक्ष की कुर्सी, जानिए क्या है वजह

रुद्रपुर। जिले के एक थानाध्यक्ष की कुर्सी छिन सकती है। कारण अति उत्साह में कदम उठाना होगा। हम बात कर रहे हैं कांग्रेस के प्रदेश सचिव नंदलाल प्रसाद की पिटाई प्रकरण की, जिसमें कार्रवाई के लिए दिए गए आश्वासन की मियाद कल पूरी होने जा रही है। दरअसल कार्रवाई का आधार वायरल वीडियो बन सकता है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का रुद्रपुर दौरा था। कांग्रेसी जनसमस्याओं को लेकर जगह जगह विरोध कर रहे थे। कांग्रेस से मेयर पद का चुनाव लड़ चुके इंजीनियरिंग की डिग्री धारक नंदलाल प्रसाद भी लोकतांत्रिक तरीके से विरोध कर रहे थे। इस दौरान उन्हें लाठी से पीटा गया।

इस प्रकरण में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कांग्रेस नेता ने काले रंग के गुब्बारे हवा में उड़ाए। इसी दौरान सीपीयू के जवान पहुंच गए। नंदलाल ने आराम से समर्पण कर दिया। इसी बीच एक दारोगा ने तैश दिखाते हुए नंदलाल को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में दिख रहे दारोगा पूर्व में रुद्रपुर कोतवाली में एसएसआई रह चुके हैं और वर्तमान में जिले के एक थाने में थानाध्यक्ष हैं।

इस घटना के बाद से ही कांग्रेस लगातार आंदोलन कर रही है। चार दिन पहले आईजी अजय रौतेला ने एएसपी काशीपुर को मामले की जांच सौंपी थी। एसपी सिटी देंवेंद्र पिंचा ने सोमवार तक कार्रवाई का भरोसा कांग्रेसियों दिलाया था। उनके द्वारा दिया गया समय कल पूरा हो रहा है। चूंकि घटना का वीडियो वायरल हुआ है, वह पिटाई का अहम साक्ष्य बनेगा। माना जा रहा है कि इस प्रकरण में दारोगा की थानाध्यक्षी जा सकती है।