रुद्रपुर: चार बाइक चोरों से बरामद हुई पांच मोटरसाइकिलें

रुद्रपुर। क्षेत्र में हुई मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं के अनावरण करते हुए पुलिस ने चार बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पुलिस टीम द्वारा दो अभियुक्तों को चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। अभियुक्तों को थाने पर ले जाकर पूछताछ करने पर उनके
 | 
रुद्रपुर: चार बाइक चोरों से बरामद हुई पांच मोटरसाइकिलें

रुद्रपुर। क्षेत्र में हुई मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं के अनावरण करते हुए पुलिस ने चार बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।

पुलिस टीम द्वारा दो अभियुक्तों को चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। अभियुक्तों को थाने पर ले जाकर पूछताछ करने पर उनके द्वारा रुद्रपुर से मोटरसाइकिल चोरी करने की बात स्वीकार की गई। थाने पर जाकर पूछताछ करने पर उक्त अभियुक्तों द्वारा 04 अन्य मोटरसाइकिल बरामद करवाई गयी व घटना में संलिप्त 02 अन्य साथियों के नाम बताए। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के नाम रितिक पुत्र पप्पू निवासी वार्ड नं 24 रम्पुरा, .पवन पुत्र राम नारायण निवासी रम्पुरा, गोविंद पुत्र ओमप्रकाश निवासी रम्पुरा एवं अजय दिवाकर पुत्र टीकाराम निवासी वार्ड नं 22 रम्पुरा बताए हैं।