रुद्रपुर: गेटबंद कालोनी में ट्रांसपोर्टर के घर इस तरह हुई आठ लाख की चोरी

रुद्रपुर। महानगर से सटी ग्रीन पार्क कालोनी में एक ट्रांसपोर्टर के घर में ताला तोड़कर चोरों ने करीब आठ लाख रुपये के जेवर व नकदी चुरा ली। परिवार ने बेटी की शादी के लिए गहने बनवाए थे। यहां बता दें कि ग्रीन पार्क गेट बंद कालोनी है। ग्रीन पार्क निवासी मुशर्रफ पुत्र सज्जन खान के
 | 
रुद्रपुर:  गेटबंद कालोनी में ट्रांसपोर्टर के घर इस तरह हुई आठ लाख की चोरी

रुद्रपुर। महानगर से सटी ग्रीन पार्क कालोनी में एक ट्रांसपोर्टर के घर में ताला तोड़कर चोरों ने करीब आठ लाख रुपये के जेवर व नकदी चुरा ली। परिवार ने बेटी की शादी के लिए गहने बनवाए थे। यहां बता दें कि ग्रीन पार्क गेट बंद कालोनी है।

ग्रीन पार्क निवासी मुशर्रफ पुत्र सज्जन खान के एक रिश्तेदार की बरेली में शादी थी। मंगलवार को मकान में ताला लगाकर परिजनों के साथ बरेली चले गए थे। इसी बीच चोरों ने घर से नकदी समेत लाखों का सामान चुरा लिया था। तीन दिन बरेली में रहने के बाद वह शुक्रवार शाम घर पहुंचे तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी खुली हुई थी। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बिलासपुर पुलिस पहुंची और जानकारी ली।

गृहस्वामी मुशर्रफ ने बताया कि चोर घर से छह हजार की नकदी, सोने का छह तोले का दो हार, दो तोले के कान के झाले, ढाई तोले के आठ अंगूठी, कान के कुंडल, 15 तोला चांदी के पायल और एक तोले के चांदी के बिछुए समेत अन्य कीमती सामान चुरा ले गए हैं।