रुद्रपुर: क्रूर काल ने इस तरह छीनी युवक की जिंदगी, नवविवाहिता की मांग उजड़ी

रुद्रपुर। एक युवक की शादी को छह माह भी पूरे नहीं हुए थे कि क्रूर काल ने उसे अपना शिकार बना लिया। दरअसल मेडिसिटी अस्पताल के रिसेप्शनिस्ट की मोटर साइकिल को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, परिणामस्वरूप युवक की मौत हो गई। मूल रूप से बरेली जिले की तहसील बहेड़ी के ग्राम गौरीखेड़ा निवासी
 | 
रुद्रपुर: क्रूर काल ने इस तरह छीनी युवक की जिंदगी, नवविवाहिता की मांग उजड़ी

रुद्रपुर। एक युवक की शादी को छह माह भी पूरे नहीं हुए थे कि क्रूर काल ने उसे अपना शिकार बना लिया। दरअसल मेडिसिटी अस्पताल के रिसेप्शनिस्ट की मोटर साइकिल को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, परिणामस्वरूप युवक की मौत हो गई।

मूल रूप से बरेली जिले की तहसील बहेड़ी के ग्राम गौरीखेड़ा निवासी चुन्नीलाल का 24 वर्षीय पुत्र विपिन कुमार यहां बगवाड़ा में अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ रहता था। वह शहर के मेडिसिटी अस्पताल में रिसेप्शन पर कार्य करता था। उसकी हाल में ही विनीता से नाम की युवती से शादी हुई थी।

कल शाम विपिन किसी काम से अस्पताल से निकला तो किच्छा बाईपास रोड पर ठंडी सड़क के पास एक ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गया। उसे मेडिसिटी अस्पताल ही ले जाया गया। अस्पताल में देर रात उसकी मौत हो गई।

उधर हादसे की खबर जब उसके घर पहुंची तो पत्नी बेहोश होकर गिर गई। उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।पूरे परिवार में मातम छा गया।